अजीब: शाकाहारी पति को बिना बताए मटन खाती थी पत्नी, इस अंदाज में Husband से मिली धमकी

    Loading

    नई दिल्ली: पति-पत्नी के रिश्ते में खट्टी मीठी नोकझोंक होना तो आम बात है। कीतनी भी लड़ाइया हो जाएं लेकिन पति और पत्नी का प्यार काम नहीं होता। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि छोटीसी तकरार इतना ज्यादा बाद जाती है की वह  बड़े झगड़े का रूप ले लेती है। जी हां हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है आइए जानते है पूरी खबर क्या है…. 

    क्या है पूरा मामला 

    दरअसल  सोशल मीडिया पर एक शाकाहारी पति ने अपनी मांसाहारी पत्नी को तलाक की धमकी दे दी है। लेकिन यह धमकी बहुत ही अनोखे अंदाज में दी है, जिसे देख लोग भी हैरान है। आपको बता दें कि सोशल मिडिया पर दी गई इस धमकी में पति का दावा है कि पत्नी ने शादी से पहले नॉन-वेज छोड़ने का वादा किया था। लेकिन अब वो छिपकर मटन (Wife Caught Eating Non Veg Secreltly) खा रही है।

    अखबार की कटिंग हुई वायरल

    दरअसल हुआ ये की हाल ही में सोशल मीडिया साइट पर एक अखबार की कटिंग वायरल हो रही है। इस कटिंग के मुताबिक, शख्स की पत्नी उससे छिपकर बाहर मटन खाती थी।पति को पहले से ये जानकारी थी कि उसकी पत्नी नॉन-वेज प्रेमी है। लेकिन उसने शादी से पहले ही अपनी पत्नी से नॉन-वेज छोड़ने की बात साफ़ कर दी थी। शख्स का आरोप है कि महिला ने पहले नॉन वेज छोड़ देने का वादा किया था, लेकिन बाद में वो मुकर गई और छिपकर मटन खाती रही। ऐसे में अब पति का यह कहना है कि एक तो वो अपने मांसाहारी भोजन को चुने या फिर पति को चुने।

    पत्नी ने किया था वादा

    आपको बता दें कि पति को यह बात पता ही नहीं थी कि शादी के बाद भी उसकी पत्नी मटन कहती है। जी हां हाल ही में शख्स को पता चला कि उसकी पत्नी छिपकर अभी भी मटन खा रही है। इस वजह से दिल टूट गया क्यूंकि उसकी बीवी ने मटन छोड़ देने का प्रॉमिस किया था। शख्स का कहना है कि महिला बहुत खूबसूरत थी इसी वजह से उसने शादी को हां कर दिया था। लेकिन तब उसने नॉन-वेज छोड़ने का प्रॉमिस किया  था। 

     

    पति या मटन ?

    जब पति को पत्नी की मटन खाने वाली बात पता चली तो पति ने महिला को अल्टीमेटम दे दिया है। उसने सीधे और साफ शब्द में कह दिया है कि या तो मटन या तो पति। बता दें कि अब इस शिकायत की कटिंग ट्विटर पर शेयर की गई जहां से ये वायरल हो गया। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ‘आदमी तो आते-जाते रहते हैं, मीट परमानेंट है’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘हर किसी की अपनी चॉइस है। आप बातचीत से सॉल्यूशन निकालें।’ फिलहाल ये खबर वायरल हो रही है और यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।