(Image-Twitter-@shannonrwatts)
(Image-Twitter-@shannonrwatts)

    Loading

    नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते है छोटे बच्चों को बहुत अधिक देखभाल और ध्यान देने की आवश्यकता होती है। भले ही वे घर में हों, आपको उन पर नजर रखनी होगी क्योंकि हम कभी नहीं बता सकते कि वे क्या करेंगे। खासकर अगर आपके घर में बंदूकें या अन्य हथियार हैं, तो उन्हें बच्चों से दूर रखना सबसे अच्छा है, क्योंकि बच्चे नहीं जानते कि  बंदूक और हथियार कितने खतरनाक हैं। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले एक मामला सामने आया था, जहां महज 2 साल के एक लड़के ने गलती से भरी हुई बंदूक से खेलते हुए अपने पिता को गोली मार दी थी। इस समय सोशल मीडिया पर एक और ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो हैरान कर देने वाला है। आइए जानते है इस वीडियो के बारे में.. 

    सीसीटीवी में कैद हुई घटना 

    आप देख सकते है कि हालांकि वीडियो में बच्चा किसी पर गोली नहीं चला रहा है, लेकिन वह भरी हुई बंदूक से खेलता नजर आ रहा है। गनीमत रही कि गोली लड़के को नहीं लगी और वहां कोई नहीं था। वीडियो में आप एक बच्चे को डायपर में बंदूक के साथ खेलते हुए देख सकते हैं। कभी सीढ़ी के नीचे छुपकर फिल्मी स्टाइल में शूटिंग का अभ्यास करते हैं तो कभी बंदूक हवा में लहराने लगते हैं। लेकिन फिर वह घर के अंदर चला जाता है। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है और इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    इसलिए हुई पिता की गिरफ्तारी 

    दरअसल लापरवाही की यह घटना अमेरिका के इंडियाना की है। डेली मेल के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में लड़के के पिता को गिरफ्तार कर लिया है।  पिता ने पहले तो पुलिस को बताया कि उसके पास बंदूक नहीं है, लेकिन बाद में जांच के दौरान उसके घर से एक बंदूक मिली। पुलिस का कहना है कि बच्चे की उपेक्षा करने पर पिता के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने यह भी कहा कि बंदूक पूरी तरह से भरी हुई थी। हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में कोई अप्रिय घटना नहीं हुई। 

     

    वीडियो हुआ वायरल 

    ऐसे में अब घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @shannonrwatts आईडी से शेयर किया गया है। जिसे अब तक 14 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर कई लोगों ने कमेंट किए हैं। वीडियो देखने में साधा लग रहा हो फिर भी इसका अंजाम बेहद बुरा हो सकता था। फ़िलहाल यह वीडियो देख लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।