Teacher-Student Fight
Pic : @FightHaven

Loading

नई दिल्ली : टीचर को हमेशा भगवान के बरारबर का दर्जा दिया जाता है। क्योंकि ये हमें हमेशा सही राह पर चलना सिखाते हैं। मगर सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से आए दिन कई ऐसे चौंका देने वाले मामले सामने आते हैं। जिसे देखकर कभी-कभी तो लोगों को अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है। ऐसा ही एक वीडियो (Viral Video) इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

जिसमें एक छात्र अपने टीचर की पिटाई (Teacher-Student Fight) करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले टीचर छात्र को किसी बात को लेकर डांट लगा रही होती है। कुछ देर तक ऐसे ही चलता रहता है। उसके बाद यह बात उस बच्चे को जरा भी पसंद नहीं आती है और बच्चा अपने दोस्तों की ओर देखते हुए अजीब सा रिएक्शन देता है। 

इसी बीच जब टीचर ने बच्चे को बीच में टोका तभी स्टूडेंट ने टीचर पर धावा बोल दिया। जी हां, और हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि इस दौरान मैडम खुद को संभाल पाती कि इससे पहले ही बच्चे ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बच्चा टीचर को जमीन पर धकेल देता है और उसके बाद वो टीचर को ही डांटने लगता है। 

गौरतलब है कि स्टूडेंट द्वारा टीचर की पिटाई का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को @FightHaven नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। अब तक इस वीडियो को 13.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुका हैं और इसे करीब 4000 से ज्यादा बार रिट्वीट किया जा चुका है।