Photo Credit-Twitter/@DpHegde
Photo Credit-Twitter/@DpHegde

    Loading

    मुंबई : शादी हर कपल के लिए बेहद खास होता है और इस दिन को लेकर सबको बहुत बेसब्री से इंतजार रहता है। दूल्हा (Bride) और दुल्हन (Groom) दोनों ही शादी के काफी दिन पहले से ही शादी की तैयारियों में जुट जाते हैं। इतना ही नहीं वो अपनी शादी के लिए एक-एक सामान बहुत चुन-चुन कर खरीदते हैं और अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ खास करने की भी कोशिश करते है, वहीं सोशल मीडिया पर अब एक शादी का इनविटेशन कार्ड (Wedding Invitation Card) इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर एक बार आपका भी सिर चकरा जाएगा।

    दरसअल, ये बाकी शादी के कार्ड के जैसा कोई साधारण कार्ड नहीं, बल्कि ये तो बीमारी में इस्तेमाल होने वाली दवाई के पत्तों पर छपवाई (Print) गई निमंत्रण पत्र है। दवाई के पत्ते के पीछे वाले भाग जहां पर दवाई का डिटेल्स लिखा हुआ होता है जैसे एक्सपायरी डेट, कीमत और उसमें इस्तेमाल किए गए कंटेंट वहां शख्स ने अपने शादी से जुड़ी सारी डिटेल छपवाई है। कार्ड को छपवाने वाले शख्स कि क्रिएटिविटी (Creativity) देखकर हर कोई हैरान है। शख्स ने अपना और अपनी होने वाली पत्नी का नाम लिखवाया। इसके साथ ही उसने उसमें शादी की तारीख, खाने का समय और रिसेप्शन की जानकारी भी दी है। 

    गौरतलब है कि कार्ड में लिखी जानकारी के मुताबिक, यह शादी का कार्ड तमिलनाडु का है और कार्ड बनवाने वाला शख्स फार्मेसी से जुड़ा है। उसे इस तरह का कार्ड बनवाने का आइडिया अपने प्रोफेशन से ही मिला। जब आप इसे पहली नजर में देखेंगे तो आपको यह वेडिंग कार्ड नहीं, बल्कि साधारण दवाई का स्ट्रिप नजर आएगा, लेकिन जब आप इसे गौर से देखेंगे तो ही यह समझ में आएगा कि यह दवाई का पत्ता नहीं, बल्कि एक शादी का अनोखा कार्ड है।