Photo Credit-  Kerstin Tristan
Photo Credit- Kerstin Tristan

    Loading

    मुंबई : आज के दौर में टैटू का क्रेज है। हर कोई अपनी पसंद का टैटू बनवाता है। अधिकांश लोग अपने शरीर पर एक या दो टैटू बनवाना पसंद करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनके पूरे शरीर पर टैटू ही टैटू नजर आता है। दरअसल ऐसे अपने को कुछ अलग दिखाना चाहते हैं। यही कारण है कि टैटू के ऐसे डिजाइन अपने शरीर पर गुदवा लेते हैं जो लोगों को उन्हें देखने पर मजबूर कर देता है। लेकिन आपने सुना है कि कपड़े न पहनना पड़े इसलिए कोई पूरे शरीर पर टैटू बनवा लेता है।  

    बता दें कि, जर्मनी की रहने वाली 50 साल की केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) अपनी टैटू के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक केर्स्टिन को कपड़े पहनने में आलस आता है, यही कारण है कि उन्होने रंग-बिरंगे फूल, पक्षी, तितली के शरीर के बाकी हिस्सों पर टैटू गुदवा लिया. डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, केर्स्टिन ट्रिस्टन ने अपने शरीर पर अब तक 24 लाख रुपये तक टैटू गुदवा चुकी हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kerstin Tristan (@tattoo_butterfly_flower)

     टैटू को लेकर उनके अंदर एक अजब क्रेज है। यही कारण है कि केर्स्टिन ट्रिस्टन इसके लिए किसी का परवाह तक नहीं करती हैं। केर्स्टिन ट्रिस्टन ने सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए इंस्टाग्राम पर @tattoo_butterfly_flower नाम से अकाउंट भी बनाया है। अक्सर इंस्टाग्राम पर केर्स्टिन ट्रिस्टन अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।