Pic : Big Cats India
Pic : Big Cats India

Loading

नई दिल्ली : दुनियाभर में कई तरह के एनिमल लवर होते जिनमें से कुछ लोगों को घर में जानवरों को पालना पसंद होता है तो कुछ को जंगल में जाकर उन्हें देखना। मगर उनका ये शौख कभी-कभी उनपर ही भारी पड़ जाता है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो खूब सुर्खियों में बना हुआ है। 

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ टूरिस्‍ट सफारी वाहन में सवार होकर जंगल की सैर पर निकले हैं। वो वहां मजे से सफारी की सावरी कर ही रहे होते हैं कि तभी उनके साथ ऐसी घटना घटती है। जिनकी उन्होंने कभी  कल्पना भी नहीं किया होगा। बता दें कि जैसे ही ये लोग एक हाथी के करीब पहुंचते हैं, हाथी को लगता है कि वे नजदीक आ रहे हैं। 

जिसकी वजह से हाथी को इतना गुस्‍सा आ जाता है कि वो हाथी टूरिस्ट की गाड़ी के सामने आ गया और रास्ता ब्लॉक कर दिया। इतना ही नहीं उसने गाड़ी को पलटने की कोशिश भी शुरू कर दी। जिसकी वजह से वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया और सवारी कर रहे लोग अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश करने लगे। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Cats India (@big.cats.india)

हालांकि, इस दौरान गनीमत तो यही रही कि किसी को गंभीर चोट नहीं आई। गौरतलब है कि वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  जिसे Big Cats India नाम के यूजर ने शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो को अब तक 60 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।