Smiley-Moon
Credit: Daily Mail

    वॉशिंगटन. वैसे ये तो सुना है कि  प्यार अंधा होता है और इसके लिए उम्र की सीमा नहीं होती। लेकी अब इस इस बात को एक अमेरिकी जोड़े ने जैसे सही साबित कर दिया है, जिनके बीच में मात्र 42 साल का अंतर है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी हैं। दरअसल 19 साल की सैन्य पुलिस अधिकारी ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून (Audrey Cheyenne-Smiley Moon) ने 61 साल के केविन (Kevin) से शादी कर ली है और इतना ही नहीं अब ये दोनों ही अपने बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं।

    डेटिंग साइट पर हुई पहले मुलाकात 

    दरअसल ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून (Audrey Cheyenne-Smiley Moon) और केविन (Kevin) की पहली मुलाकात साल 2020 में एक डेटिंग साइट पर हुई थी। हालाँकि उम्र में 42 साल के बड़े अंतर होने के बावजूद भी स्माइली मून शुरू में केविन के बायो को देखकर उनसे आकर्षित हुईं, जिसमें लिखा हुआ था कि वह एक अनुभवी सैन्य पुलिस में काम करने वाले एक मिलनसार शख्स हैं।

    ऑनलाइन डेट के कुछ महीने बाद हुई दोनों की मुलाकात

    वहीं द सन की रिपोर्ट के अनुसार, ऑनलाइन चैट करने के कुछ महीनों के भीतर ही ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून (Audrey Cheyenne-Smiley Moon) और केविन (Kevin) की बीच पहली मुलाकात हुई और दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी कर दिया। इस पर ऑड्रे ने बताया, “मैं तो केविन को देखकर उत्साहित और घबराई हुई भी थी। वह अभी भी उस दिन के बारे में बात करता है जिस दिन उसने मुझे पहली बार देखा था।”

    Courtsey: Daily Mail

    पहली मुलाकात में ही किया था किस

    इसके साथ ही स्माइली मून ने हँसते हुए बताया, “केविन ने पहला कदम उठाया। उसने मेरे चेहरे को अपने हाथों से पकड़ा और पहली बार आमने-सामने मिलने के बाद ही हमने अपना पहला किस कर लिया। हम दोनों सही मायने में सहमत हो सकते हैं कि यह हमारा पहली नजर का प्यार था।”

    खुद 2 बच्चों के पिता हैं केविन

    हालाँकि ऑड्रे से मिलने से पहले केविन ने केमेक्स से शादी की थी और उनकी शादी को 19 साल हो चुके थे। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनकी उम्र 23 साल और 16 साल है। ऑड्रे और केविन के रिलेशन को उनके बच्चों का सपोर्ट है और वो भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं।

    लड़की के माँ-बाप से पार्टनर की उम्र ज्यादा

    दिलचस्प बात ये है कि केविन (Kevin) की उम्र ऑड्रे चेयेने-स्माइली मून (Audrey Cheyenne-Smiley Moon) के माता-पिता से भी ज्यादा है, जो 43 और 38 साल के हैं। इन दोनों ने ही शुरू में अपने रिश्ते को गुप्त रखा था, लेकिन पिछले साल अगस्त में दोनों ने दोस्तों के सामने इसका खुलासा किया, लेकिन ऑड्रे ने अपने पैरेंट्स को कुछ भी नहीं बताया था।

    भड़के मां-बाप ने गुस्से में बुला ली थी पुलिस

    इसके बाद ऑड्रे ने यह भी बताया, ‘जब हमने अपने पैरेंट्स को इस बारे में बताया तब वे काफी गुस्सा हुए और रिश्ते को अपनाने से साफ़ मना कर दिया। जब मैंने पहली बार केविन को घरवालों से मिलवाने के लिए ले गई तो मेरे माता-पिता ने उसे देखते ही तुरंतपुलिस बुला ली थी।” उन्होंने कहा, ‘यह पहले बहुत ही डरावना था, लेकिन केविन हर स्थिति में मेरे साथ खड़े थे और अब उन्हें अच्छे से जानने के बाद मेरा परिवार भी उन्हें पसंद करने लगा है। हम काफी खुश हैं और रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं।” तो जानब प्यार का ये नया कलेवर आपको पसंद आया की नहीं, जरुर बताईयेगा।