CM Yogi Adityanath Viral Video
CM योगी आदित्यनाथ (डिजाइन फोटो)

Loading

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपराधियों को एक बार फिर चेतावनी दी है। इस बार उन्होंने बेटियों पर बुरी नजर डालने वाले सरफिरों को आड़े हाथों लिया है। CM योगी ने अपने एक भाषण में चेतावनी देते हुए कहा की यूपी में बहन-बेटियों के साथ छेड़खानी की गई तो उनकी ‘राम नाम सत्‍य’ की यात्रा निकाली जाएगी। उनकी इस चेतावनी का वीडियो अब सोशल मीडिया (Viral On Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ रविवार को गाजियाबाद से मेरठ पहुंचे। यहां उन्होंने सरदार वल्‍लभ भाई पटेल कृषि विश्‍वविद्यालय में किसानों व छात्रों को संबोधित किया। सीएम योगी ने मेरठ में 325 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिल्‍यांस किया। इस बीच सीएम योगी ने संबोधन के दौरान अपराधियों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि यूपी में बहन-बेटियों के साथ छेड़खानी की गई तो उनकी ‘राम नाम सत्‍य’ की यात्रा निकाली जाएगी। 

सरफिरों को चेतावनी 

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के वायरल होते इस वीडियो में उन्होंने अपराधियों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि ‘यूपी में इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर स्थापित किया जा रहा है, जहां एक कमरे में बैठेकर जिले और शहर के सभी प्रमुख चौराहों की निगरनी CCTV कैमरे की मदद से की जा रही है।’

उन्होंने अपराधियों को चेतावनी दी की,”अगर किसी ने बदमाशी करने का प्रयास किया, किसी बेटी को छेड़ने का प्रयास किया, किसी की इज्जत पर हाथ डाला या फिर चोरी डकैती जैसी वारदात को अंजाम दिया तो अगले चौराहे पर जाते-जाते पुलिस तुरंत उसे दबोच लेगी। बदमाश भाग नहीं पाएगा। चौराहे से राम नाम सत्य की खबर आ जाएगी।”

अगर किसी ने बदमाशी करने का प्रयास किया, किसी बेटी को छेड़ने का प्रयास किया, किसी की इज्जत पर हाथ डाला या फिर चोरी डकैती जैसी वारदात को अंजाम दिया तो अगले चौराहे पर जाते-जाते पुलिस तुरंत उसे दबोच लेगी। बदमाश भाग नहीं पाएगा। चौराहे से राम नाम सत्य की खबर आ जाएगी।

योगी आदित्यनाथ (CM, उत्तर प्रदेश)

अपराधियों पर पैनी नजर 

आपको बता दें, इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर राज्य में स्मार्ट शासन कायम करने की दिशा में एक कदम है, जिससे अपराधियों के लिए भी एक बड़ा डर बनकर उभरा है। यह हाई-टेक केंद्र विभिन्न विभागों को जोड़ता है, जिससे सूचनाओं का आदान-प्रदान और समन्वय बेहतर होकर अपराधियों का पकड़ना आसान हो गया है।