Video of girls riding scooters doing stunts on Holi goes viral,
स्कूटी पर युवतियों का स्टंट करते हुए वीडियो वायरल

Loading

नोएडा(उप्र):गौतमबुद्ध नगर पुलिस (Gautam Budh Nagar Police) ने होली के दौरान स्कूटी पर कथित स्टंट (Stunts on Scooters During Holi) करती युवतियों के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral) होने के मामले में कार्रवाई करते हुए पंजीकरण संख्या के आधार पर कुल 33 हजार रुपये का चालान किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि वायरल 38 सेकेंड के पहले वीडियो में दो लड़कियां ‘मोहे रंग लगा दे रे’ गाने पर चलती स्टूटी से रील्स बनाती दिख रही हैं जबकि स्कूटी एक युवक चलाता दिख रहा है। तीनों बिना हेलमेट दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने बताया कि नोएडा सेक्टर-113 थाना में तीनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उनकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि 13 सेकेंड के वायरल एक अन्य वीडियो में एक युवती स्कूटी पर खड़ा होकर स्कूटी चालक युवक को रंग लगा रही है और इस दौरान स्कूटी अचानक गिर जाती है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने दोनों वीडियो को टैग कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की थी।

डीसीपी नोएडा जोन विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि स्कूटी सवार युवतियों की इस हरकत पर ट्रैफिक पुलिस ने चालान किया और इसके साथ ही उनके खिलाफ नोएडा सेक्टर-113 थाना में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
(एजेंसी)