अद्भुत श्रद्धा: भक्ति में डूबा हाथी, आरती में नहीं मिले ‘गणेश जी’ के दर्शन तो बैठ गए गणराज, देखें Video

    जानवर लफ्जों से अपनी भावनाओं को जाहिर तो नहीं कर पाते पर अपने हावभाव से वो सब कह जाते हैं, जो इंसान को समझने के लिए जरूरी है। इन दिनों देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021) (Indian Festival) का त्योहार जोरो शोरों से मनाया जा रहा है। इसी बीच एक हाथी (Elephant Video) का अद्भुत वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल है।  (Shocking Video).

    गणेश मंदिर में पधारे गजराज

    सोशल मीडिया (Social Media) पर एक हाथी का वीडियो (Elephant Video) वायरल हो रहा है (Viral Video)। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी  जो गणपति यानी भगवान गणेश (Lord Ganesha) के मंदिर में है। मंदिर के पुजारी श्री गणेश की आरती कर रहे हैं। काफी भक्त मौजूद हैं और यह हाथी भी उसी भीड़ का एक खास हिस्सा है। हाथी बिल्कुल शांत खड़ा है, जैसे मन ही मन पूजा कर रहा हो। अपने बड़े कद के चलते जब भगवान के दर्शन नहीं मिलते तब हाथी बैठकर गणेश के दर्शन करता है।

    जमीन पर बैठकर दर्शाई भक्ति

    वीडियो (Elephant Praying In Temple Video) को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स (Elephant Praying In Temple Video) हैरान है। खबर लिखे जाने तक वीडियो (Viral Video) को 35 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। कमेंट में लोग सनातन धर्म (Sanatan Dharm) की जय-जयकार कर रहे हैं। लोग वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा रहे हैं क्या आपने कभी किसी जानवर को मंदिर में पूजा करते हुए देखा है?