watch video kid-hit-by-bus-while-cycling-but-his-luck-will-shock-you

अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते है, जिसे देख आप दंग रह जाते है। सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट (Accident) के वीडियो भी तेजी से वायरल होते है। कुछ वीडियो देखकर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो देख हर कोई अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहा है। 

    सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म ट्विटर पर @andyhash18 नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। यह वीडियो एक बच्चे का है। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक बच्चा अपनी साइकिल पर बैठा हुआ तेज स्पीड से अचानक से झाड़ियों में से निकलकर रोड पर आता है। तभी वहां से जा रही बाइक से साइकिल की टक्कर होती है। यह टक्कर इतनी जोरदार होती है कि, लड़का उड़कर सड़क की दूसरी ओर गिरता है। 

    वहीं, उसकी साइकिल सड़क के बीच में गिर जाती है। लड़का कुछ समझ पाएं उतने ही समय में एक तेज रफ़्तार बस आती है और साइकिल को कुचलकर चली जाती है। बाइक के साथ टक्कर होने के कारण लड़के को झटका लड़ता है और वह सड़क के दूसरे और गिर जाता है। इसी वजह से लड़के की जान बच जाती है। 

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई यह वीडियो देख  दंग रहे गए। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने ‘जाको राखे साइंया’ वाली कहावत लिख दी, तो किसी ने बच्चे को लकी बताया।