watch viral video groom-starts-crying-after-bride-on-seeing-the-bride-what-happened-next

अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, शादी (Wedding Season) का सीजन शुरू हो गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार शादी के वीडियो और तस्वीरें वायरल होते रहते है। इन वीडियो को देखकर कुछ लोग भावुक हो जाते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते है, जिसे देख आपके आँखों में भी आंसू आ जाते है। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

    हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम bridal_lehenga_designn नाम के अकाउंट से वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘जिस प्यार करने वाले से आप शादी करते हैं, उससे खुशियां भी मिलती हैं। किसी को टैग करें।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bridal lehenga (@bridal_lehenga_designn)

    इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, शादी के स्टेज पर दूल्हा (Groom) सज-धज कर खड़ा होता है। तभी दुल्हन (Bride) वरमाला रस्म के लिए एंट्री करती है। दुल्हन को देखते ही दूल्हा इमोशनल हो जाता है और वह स्टेज पर ही  फूट-फूटकर रोने लग जाता है। दूल्हे को देखकर शादी में आए मेहमान भी इमोशनल हो जाते है। दुल्हन स्टेज पर आने से पहले काफी डांस करती है। शादी में आए मेहमान उसे ही देखते रह जाते हैं। 

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।