नई नवेली दुल्हन की साड़ी बिगड़ी तो सासु यूं लगीं सवारने, Video ने जीता लोगों का दिल

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसे देखकर कभी प्यार तो कभी गुस्सा आता है। यदि सास-बहु के रिश्ते की बात करें तो अक्सर नोकझोंक देखने को मिलता है। लेकिन कई बार हमसे बड़े लोग कुछ ऐसी सीख दे देते हैं जिसे देखकर दिल पसीज उठता है। जी हां, वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में एक ऐसा ही वाक्या को देखने को मिला, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।   

    सासू मां ने बहू की यूं की मदद

    वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मौके पर नई नवेली दुल्हन किसी पार्टी में गई हुई है, तभी दुल्हन की साड़ी बिगड़ जाती है। दुल्हन की सासू मां उसे ( Sas Bahu Viral Video) ठीक करने के लिए मदद करती हैं। इतना ही नहीं, दूल्हे की मां मेहमानों के सामने सरेआम जमीन पर बैठकर दुल्हन की साड़ी ठीक करने लग जाती हैं। सासू मां साड़ी ठीक कर रही होती हैं तो अपने बहू से पूछती हैं कि साड़ी का किनारा ठीक तो बना है ना? इस पर दुल्हन मुस्कुराने लगती है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Àsh❤️ (@ashisharma1710)

    जमकर वायरल हो रहा वीडियो 

    बता दें कि इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर अशी शर्मा नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में सिर्फ ‘सासू मां’ लिखा है। इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक लाख ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि 24 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स अपने कमेंट दे रहे हैं।