अजीबोगरीब : पत्नी को मेल डॉक्टर ने लगाई वैक्सीन, ‘सनकी’ पति ने राज्यपाल के साथ किया कुछ ऐसा, देखें- वायरल वीडियो

    नई दिल्ली : वैक्सीन अब दुनिया में सबके लिए बहुत जरुरी हो गई है। भला इससे क्या फर्क पड़ता है की यह कोरोना वैक्सीन हमें महिला डॉक्टर लगाएं या पुरुष डॉक्टर लगाएं। लेकिन इस बात को लेकर ईरान में इतना बड़ा बवाल हुआ है कि जानकर आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल ईरान में एक शख्स ने एक कार्यक्रम के दौरान प्रांत के गवर्नर (Governor) को इतना तेज थप्पड़ मारा। ऐसे में इस घटना से कार्यक्रम में मौजूद तमाम लोग स्तब्ध रह गये।

    गवर्नर को जड़ा जोरदार थप्पड़ 

    ये हैरान कर देने वाली घटना तब हुई जब गवर्नर जब मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे, उस वक्त एक सनकी शख्स ने भरी सभा में गवर्नर को झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद आरोपी शख्स को वहां मौजूद गार्ड्स ने पकड़ लिया, लेकिन थप्पड़ लगाने के बीच अजीबोगरीब कहानी निकलकर सामने आई है।

    जानें क्या थी वजह 

    एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी शख्स गवर्नर से सिर्फ इसलिए गुस्सा था, क्योंकि उसकी पत्नी को कोविड-19 वैक्सीन एक मेल डॉक्टर के द्वारा लगाया गया था और इस बात को वो बर्दाश्त नहीं कर पाया और उसने गुस्से में आकर गवर्नर को ही थप्पड़ मार दिया। ईरान सरकार की फार्स समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, गवर्नर का नाम अबेदिन खोर्रम है, जो अजरबैजान की सीमा के पास लगते उत्तर-पश्चिमी ईरान में गवर्नर के पद पर तैनात हैं और उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा गया है। 

    इस वक्त मारा थप्पड़ 

    आपको कि इस रिपोर्ट के मुताबिक, अबेदिन खोर्रम पूर्व में एक प्रांतीय कमांडर रह चुके हैं और कथित तौर पर अतीत में सीरियाई विद्रोहियों ने उनका अपहरण कर लिया था। जब वो उद्घाटन भाषण के लिए मंच पर आए और पोडियम पर पहुंचकर उन्होंने वहां मौजूद लोगों को संबोधित करना शुरू किया, उसी वक्त खुर्रम के चेहरे पर एक शख्स ने जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। जिससे वहा मौजूद सब लोग चौंक गये। 

    थप्पड़ पर गवर्नर ने कहा… 

    इस हैरान कर देने वाली घटना के बाद गवर्नर खोर्रम ने कहा कि, ‘मैं उसे बिल्कुल नहीं जानता, लेकिन आपको पता होना चाहिए कि, हालांकि मैं यह नहीं कहना चाहता था, जब मैं सीरिया में था तो मुझे दुश्मन द्वारा दिन में 10 बार मारा और पीटा जाता था।” उन्होंने कहा कि, ‘वे मेरे सिर पर एक भरी हुई बंदूक रखते थे। लिहाजा, थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को मैं माफ कर रहा हूं”। वहीं, राज्य पुलिस ने आरोपी शख्स की पहचान एक सिक्योरिटी एजेंसी के गार्ड के तौर पर की है। इस तरह इस मामले को वहीं सुलझाया गया।