बीवी को पकड़ा किसी और के साथ रंगे हाथ, फिर पति ने लिया ऐसे बदला

    Loading

    नई दिल्ली: शादी बेहद पवित्र बंधन होता है, इसमें पति (Husband) और पत्नी (Wife) एक दूजे पर विश्वास रखकर अपना जीवन एक साथ व्यतीत करते है, लेकिन सोचो अगर दोनों में से किसी एक ने भी धोखा (Cheat) दे दिया तो इसका नतीजा क्या होगा? जी हां आज हम आपको इससे ही जुड़ी एक दिल दहला देने वाली खबर के बारे में बताने जा रहे है, जहां प्यार के बदले मिली बेवफाई से एक पति ने कुछ ऐसा कदम उठाया की उसकी पूरी जिंदगी बदल गई। 

    बीवी ने दिया धोखा 

    दरअसल ये हत्या का मामला अफ्रीकी देश केन्या (Kenya) का है, आपको बता दें कि यहां केन्या के रुंडा में पुलिस ने 48 साल के एक इंसान को उसके ही पड़ोसी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। बता दें कि  k24tv.co.ke की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस शख्स का नाम सैमुअल मुसुन्गू है, यह जब बिना बताए अचानक घर पहुंच गया था और इसके बाद उसने अपने बेडरूम में पत्नी के साथ पड़ोसी को आपत्तिजनक स्थिति में देखा। जिसे देख वह बेहद आखबाबुला हो गया था। 

    पति हुआ आगबबूला 

    पत्नी को किसी और के साथ इस अवस्था में देख शख्स ने गुस्से में अपने पड़ोसी पर हमला कर दिया। अफ्रीकी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना केन्या के रुंडा के गिथोगोरो इलाके की है। जानकारी के मुताबिक सैमुअल मुसुन्गू पेशे से मजदूर है। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि सैमुअल ने पड़ोसी को पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा।

     

    ग़ुस्से में पति ने ली शख्स की जान 

    रिपोर्ट के मुताबिक, गुस्से की हालत में सैमुअल ने एक पत्थर का टुकड़ा उठाया और 40 साल के पड़ोसी के सिर पर दे मारा। पुलिस ने बयान में कहा है कि घटना के वक्त ही पड़ोसी की मौत हो गई। बता दें कि मृतक का नाम नैशन मुडोवी था।  The Directorate of Criminal Investigations (DCI) ने एक बयान में कहा कि घटना के वक्त कुछ लोग नैशन को बचाने के लिए वहां पहुंचे थे, लेकिन जब तक वे उसे बचा पाते, देर हो चुकी थी, मामला हस से आगे बढ़ चूका था, उसकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय व्यक्ति रिचर्ड वामलवा ने बताया कि यह घटना किसी हॉरर मूवी की तरह थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि  ये घटना एक बुरे सपने जैसी थी। 

    पति सलाखों के पीछे  

    अपने पत्नी को किसी दूसरे शख्स के साथ ऐसी अस्वथा में देख पति ने ग़ुस्से में  उस शख्स की हत्या कर डाली। nairobileo.co.ke की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में उससे पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि आरोपी पर Section 203 और Section 204 के तहत केस दर्ज किया गया है। आगे इस मामले पर कार्यवाही की जायेगी।