पत्नी चाहती थी पोस्ट वेडिंग शूट! पति ले गया ऐसी जगह, वायरल हुई पोस्ट

    Loading

    नई दिल्ली: जैसे प्रीवेडिंग होती है ठीक वैसे ही शादी के बाद पोस्ट वेडिंग भी होती है।  ऐसे में अब पोस्ट वेडिंग का क्रेज बहुत बढ़ गया है। ठीक ऐसे ही एक IRS ऑफिसर की पत्नी ने अपने पति से पोस्ट वेडिंग फोटोशूट (Wedding Photoshoot) के लिए किसी शानदार लोकेशन पर ले जाने की जिद कर दी। इसके बाद IRS ऑफिसर ने जो लोकेशन चुनी। वह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर उनके मजे ले रहे हैं। दरअसल, IRS ऑफिसर ने पोस्ट-वेडिंग शूट के लिए ‘बजट फ़्रेंडली’ लोकेशन का चुनाव किया। 

    बजट फ्रेंडली विकल्प 

    IRS ऑफिसर विकास प्रकाश सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपने पोस्ट-वेडिंग शूट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘पत्नी Post Wedding Shoot चाहती थी और मुझे बजट फ्रेंडली विकल्प मिल गया।’ बता दें कि IRS अधिकारी अपनी पोस्ट-वेडिंग शूट के लिए अपनी पत्नी को लेकर ‘गेटवे ऑफ इंडिया’ पर गए थे। इस दौरान उनकी पत्नी फोटोग्राफर के सामने खड़ी होकर फोटो खिंचवाती नजर आ रही हैं। 

     

    लोगों ने किये जमकर कमेंट्स 

    IRS अधिकारी ने आगे लिखा, ‘जब भी आप गेटवे ऑफ इंडिया पर जाएं तो इन लोगों की सेवाएं लें। 30 रुपये प्रति फोटो कोई ज्यादा महंगा नहीं है।’ IRS अधिकारी के इस ट्वीट पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सर, आप बहुत ही लकी हो जो इतने कम बजट में भी मैम के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दिया।’ IRS अधिकारी इसके जवाब में कहते हैं, ‘जब मैं हवाई चप्पल पहनकर सड़क पर घूमता था तब भी इनके चेहरे पर स्माइल रहती थी।’