Arrested
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    कारंजा-घाड़गे (सं). डीजल चोरी प्रकरण में तीन आरोपियों को कारंजा पुलिस ने हिरासत में ले लिया़ उनसे चोरी का माल व कार जब्त की गई़ लातूर जिले के सावरगांव निवासी चंद्रकांत शिवराज अप्पा स्वामी (48) ने अपना ट्रेलर क्रमांक एमएच 46 एएफ 6732 गारपीठ से वाढोणा मार्ग पर खड़ा किया था़ 21 मई की दोपहर ट्रक से अज्ञात लोगों ने 10 लीटर डीजल जिसकी कीमत 8 हजार रुपए चुरा लिया था़ यह बात ध्यान में आते ही चंद्रकांत स्वामी की शिकायत पर कारंजा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी.

    पुलिस ने जांच पड़ताल कर जानकारी के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया़ पूछताछ में उन्होंने चोरी की बात कबूली़ आरोपियों में गारपीठ निवासी साहेब परसराम अवथले (30), पंजाब के बटाला निवासी दलबिरसिंग बलविंदरसिंग (47) व झारखंड के बरकठा निवासी सलामत नसरुल अंसारी (35) का समावेश है.

    सलामत व दलबिरसिंग ने डीजल की चोरी कर साहब अवथले को बेचा था़ इसके लिए उपयोग में लायी गई कार क्रमांक एमएच 32 क्यू 6239 सहित चोरी का माल पुलिस ने जब्त कर लिया़ उक्त कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक प्रशांत होलकर, अपर पुलिस अधीक्षक यशवंत सोलंकी, उपविभागीय पुलिस अधिकारी सालुंखे, थानेदार डीडी राजपूत के मार्गदर्शन में पुलिसकर्मी नीरज लोही, अतुल अरसड, सुनील बेले ने अंजाम दिया.