Tihar Jail
File Photo

    Loading

    कारंजा-घा (सं). तहसील के सावली (बु.) के पालोरा परिसर में राष्ट्रीय महामार्ग 6 पर स्थित पेट्रोल पम्प समीप शव जमीन में गड़ा मिला. यह वाकया सामने आने से सर्वत्र खलबली मच गई़ परंतु इस अज्ञात शव को लेकर परिसर में तरह तरह की चर्चाएं चल रही है़ं करीब दो दिन पहले पशुओं को चराने के लिए गए चरवाहे को यह शव दिखाई दिया था.

    पश्चात गांव के पुलिस पटेल ने इसकी जानकारी कारंजा पुलिस को दी़ थाने के पुलिस उपनिरीक्षक सचिन मानकर टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे़ उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया़ परंतु शव महिला या पुरुष का यह स्पष्ट नहीं हो पाया़ शव बुरी तरह से सड़-गल गया था़ शव की जगह पर चारों ओर पत्थर का चबूतरा बना हुआ था.

    शव के पास एक सीडी, नमक के खाली पॉकेट व पानी की बोतल भी बरामद हुई़  इस प्रकरण को लेकर सर्वत्र चर्चाओं का माहौल गरमाया हुआ है़  इस संबंध में पुलिस पटेल चंद्रशेखर गाखरे ने बताया कि, शव की पहचान नहीं हो पायी है.

    घटना पता चलते ही कारंजा पुलिस को सूचना दी गई़ ग्रामीणों के अनुसार पिछले तीन-चार दिनों में गांव में एक भी निधन नहीं हुआ़  वहीं कारंजा के थानेदार दारासिंह राजपूत से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि, उक्त शव धार्मिक रिती-रिवाज से गाड़ा गया हैं, ऐसा प्राथमिक रूप से दिखाई दे रहा़  इस संबंध में संदेहास्पद कुछ दिखाई नहीं पड़ रहा़  प्रकरण को लेकर पुलिस जांच चल रही है.