सांसद तड़स ने बयां किया पूरा घटनाक्रम, देखे वीडियो

Loading

वर्धा. रविवार को देवली में घटित घटना को लेकर सांसद रामदास तडस ने पूरे घटनाक्रम पर रोशनी डाली। सांसद रामदास तडस ने बताया कि, प्रभाग 14 के करीब 100 नागरिक उनसे मिलने आए थे। उन्होंने पाइपलाइन को लेकर जानकारी दी थी। परिणामस्वरूप जनता की मुलभुत समस्या को देखते हुए आज परिसर में जाकर अवलोकन किया। किंतु अशोक काकड़े ने अड़ंगा निर्माण कर उनसे अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया। जिस जगह को लेकर काकड़े आपत्ति जता रहे है। वह जगह मिरजनाथ मंदिर के यात्रा के लिये है। 60 से 70 वर्ष में यहां अतिक्रमण हुआ है।

सांसद तड़स ने बयां किया पूरा घटनाक्रम, देखे वीडियो

रविवार को देवली में घटित घटना को लेकर सांसद रामदास तडस ने पूरे घटनाक्रम पर रोशनी डाली। MP Ramdas Tadas ने बताया कि, प्रभाग 14 के करीब 100 नागरिक उनसे मिलने आए थे। उन्होंने पाइपलाइन को लेकर जानकारी दी थी। परिणामस्वरूप जनता की मुलभुत समस्या को देखते हुए आज परिसर में जाकर अवलोकन किया। किंतु अशोक काकड़े ने अड़ंगा निर्माण कर उनसे अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया।

Metro Times यांनी वर पोस्ट केले रविवार, २ ऑगस्ट, २०२०

यह जमीन सरकारी होने के बावजूद काकड़े उसपर अपना हक जताकर मुवावजा मांग रहे है। काकड़े की भूमिका संदेह पूर्ण है। करीब 200 वर्ष से परिसर के आवाजाही हो रही है। फिर आज काकड़े अपना हक कैसे जता रहे है। अगर उनकी मालकियत है तो वह कोर्ट में जा सकते है। किंतु उन्होंने गुण्डागर्दी का परिचय देने की जानकारी तडस ने दी। देवली की जनता ऐसी गुंडागर्दी को साथ नही देगी। जनता को न्याय देने का काम किया है। ऐसा भी उन्होंने स्पष्ट किया। 

ग़ौरतलब है कि, शहर के प्रभाग क्रं.14 में नई पाईपलाईन बिछाने के काम को लेकर सांसद रामदास तडस व शिवसेना के पूर्व जिलाप्रमुख अशोक काकडे में राडा हुआ. उक्त घटना रविवार की सुबह सामने आते ही देवली सहित पुरे जिले में खलबली मच गई. प्रकरण में दोनों ने एकदूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की.समाचार लिखे जाने तक सांसद तडस तथा काकडे के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था.

बता दे कि, देवली में जलापूर्ति पाईपलाईन के मुद्दे को लेकर काफी राजनीति होते आ रही है. पुरानी पाईपलाईन निकालकर नई बिछाने का काम शुरु किया गया. किन्तु काकडे की शिकायत पर काम बंद किया गया था. रविवार की सुबह सांसद तडस के कहने पर काम शुरु किया गया.  किन्तु शिवसेना के पूर्व जिलाप्रमुख अशोक काकडे ने आपत्ती जताते हुए इसे बंद करने की मांग की. यह बात पता चलते ही सांसद रामदास तडस नप के पदाधिकारी व अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां चर्चा के दौरान सांसद तडस व काकडे के बिच तू-तू मैं-मैं हुई. यह बात ध्यान में आते ही देवली पुलिस घटनास्थल पहुंची. विवाद यहां तक बढ गया कि, दोनो हाथापाई पर उतर आये. यह नजारा देख घटनास्थल पर भीड जमा हो गई थी. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ है. इसमें सांसद तडस व काकडे एकदूसरे को धमकाते दिखाई दिए. इतना ही नहीं तो पत्थर मारने के घटना भी कैमरे में कैद हुई. घटना के बाद परिसर में तणाव की स्थिति पैदा हो गई थी. पुलिस ने घटनास्थल से अशोक काकडे को हिरासत में ले लिया. घटना से पुरे जिले में खलबली मच गई. प्रकरण पुलिस थाने तक पहुंच गया. सांसद तडस व अशोक काकडे ने एकदूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज की. घटनास्थल पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी तृप्ती जाधव ने भेंट देकर स्थिति का जायजा लिया. समाचार लिखे जाने तक देवली पुलिस ने सांसद तडस व काकडे के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी. इस घटना से पुन: एक बार जिले में शिवसेना व भाजपा के बिच विवाद शुरु हो गया है.