सांसद तडस और सेना पदाधिकारी में राडा, देखें वीडियो

  • पाईपलाईन बिछाने को लेकर उपजा विवाद
  • एकदूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत

Loading

देवली. शहर के प्रभाग क्रं.14 में नई पाईपलाईन बिछाने के काम को लेकर सांसद रामदास तडस व शिवसेना के पूर्व जिलाप्रमुख अशोक काकडे में राडा हुआ. उक्त घटना रविवार की सुबह सामने आते ही देवली सहित पुरे जिले में खलबली मच गई. प्रकरण में दोनों ने एकदूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की.समाचार लिखे जाने तक सांसद तडस तथा काकडे के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था.

बता दे कि, देवली में जलापूर्ति पाईपलाईन के मुद्दे को लेकर काफी राजनीति होते आ रही है. पुरानी पाईपलाईन निकालकर नई बिछाने का काम शुरु किया गया. किन्तु काकडे की शिकायत पर काम बंद किया गया था. रविवार की सुबह सांसद तडस के कहने पर काम शुरु किया गया.  किन्तु शिवसेना के पूर्व जिलाप्रमुख अशोक काकडे ने आपत्ती जताते हुए इसे बंद करने की मांग की. यह बात पता चलते ही सांसद रामदास तडस नप के पदाधिकारी व अधिकारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जहां चर्चा के दौरान सांसद तडस व काकडे के बिच तू-तू मैं-मैं हुई. यह बात ध्यान में आते ही देवली पुलिस घटनास्थल पहुंची. विवाद यहां तक बढ गया कि, दोनो हाथापाई पर उतर आये. यह नजारा देख घटनास्थल पर भीड जमा हो गई थी. इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ है. इसमें सांसद तडस व काकडे एकदूसरे को धमकाते दिखाई दिए. इतना ही नहीं तो पत्थर मारने के घटना भी कैमरे में कैद हुई. घटना के बाद परिसर में तणाव की स्थिति पैदा हो गई थी. पुलिस ने घटनास्थल से अशोक काकडे को हिरासत में ले लिया. घटना से पुरे जिले में खलबली मच गई. प्रकरण पुलिस थाने तक पहुंच गया. सांसद तडस व अशोक काकडे ने एकदूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज की. घटनास्थल पर उपविभागीय पुलिस अधिकारी तृप्ती जाधव ने भेंट देकर स्थिति का जायजा लिया. समाचार लिखे जाने तक देवली पुलिस ने सांसद तडस व काकडे के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी. इस घटना से पुन: एक बार जिले में शिवसेना व भाजपा के बिच विवाद शुरु हो गया है.

नहीं होने दे रहे थे काम – सांसद तडस
सांसद रामदास तडस ने इस संदर्भ में जारी की प्रेस विज्ञप्ती में बताया कि, जल यह बुनियादी समस्या है. इससे जनता वंचित ना रहे इस लिए पाईपलाईन बिछाने का काम शुरु है. किन्तु बार बार सरकारी काम में रोडा पैदा कर इसे बंद किया जा रहा. कई बार अशोक काकडे को समझाया गया, किन्तु वें मानने को तैयार नहीं. रविवार को काकडे ने नप व मजिप्रा का काम बंद कर दिया. घटनास्थल पहुंचने पर मुझे भी गालीगलौज की. इसकी सूचना पुलिस को देने पर वें काकडे को ले गए. केवल राजनीति कर काम रोका जा रहा है. इस प्रकरण की विस्तृत जांच कर पुलिस काकडे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें, ऐसी मांग सांसद रामदास तडस ने की है.

जमीन पर मेरा अधिकार – काकडे
शिवसेना के नेता अशोक काकडे ने पत्रपरिषद में बताया कि, यह मेरी पुश्तैनी जमीन है. इसपर मेरा अधिकार है. प्रापर्टी के संपुर्ण कागजाद मेरे पास है. मेरा विवाद मजिप्रा से है. मुझे तहसीलदार व मुख्याधिकारी से बात करनी थी. सांसद वहां कैसे व क्यों पहुंचे? इससे उनका क्या संबंध है? सांसद ने मुझपर जानलेवा हमला किया. पुलिस के बिचबचाव से मेरी जान बची. सांसद रामदास तडस के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें, ऐसी मांग अशोक काकडे ने पत्रकार परिषद में की़ 

चल रही जांच – थानेदार
देवली के थानेदार नितीन लेव्हरकर ने बताया कि, शिकायतो के आधार पर सांसद रामदास तडस तथा अशोक काकडे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है़ प्रकरण में आगे की जांच चल रही़.