हत्या : सात वर्षिय बालक का गला घोंटा

  • क्रुद्ध नागरिकों की शहर थाने पर दस्तक
  • आरोपीने घिनोंना कृत्य करने का संदेह
  • तारफैल की घटना

Loading

वर्धा. शहर के तारफैल परिसर में शुक्रवार रात 8 बजे दौरान सात वर्षिय बालक की निर्दयतापुर्वक गला घोटकर हत्या करने की सनसनिखेज वारदात सामने आयी है. तत्पश्चात कुद्ध नागरिकों ने आरोपी को पकडकर शहर थाने में लाया. घटना के बाद बिगडी हुई हालत को देखते हुये पुलिस ने कडा बंदोबस्त लगाया है.

जानकारी के अनुसार तारफैल निवासी सात वर्षिय बालक को गला घोट कर टाके में डाल दिया. यह बात सामने आते ही परिसर में खलबली मची गई. घटना के उपरांत कुद्ध नागरिकों ने 34 वर्षिय आरोपी को पकडकर पिटते हुये शहर थाने में लाया.आरोपी के साथ करीब 300 से 400 नागरिक थाने में पहुंचे.पुलिस ने आरोपी विशाल जोगदंड(34) को हिरासत में लिया है. आरोपी को नागरिकों ने पिटने कारण उसे जिला अस्पताल में उपचार हेतु लाया गया है.

सुत्रों ने बताया की बालक के साथ अनैसर्गिक कृत्य किया गया. जिसके बाद आरोपीने उसकी गला घोटकर हत्या किया.परिस्थिती नियंत्रण के बाहर होने के कारण शहर थाना, जिला अस्पताल व तारफैल में पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है.परिस्थिती विस्फोटक होने के कारण वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके है.सैकडो की भिड जमा होने के कारण सोशल डिस्टींग की धज्जीया भी उडी थी.