Theft in Jewelry shop, Wardha

    हिंगनघाट. शहर के भीड़भाड़वाले गोलबाजार परिसर में सराफा दूकान को निशाना बनाते हुए चोर ने सोने-चांदी के आभूषण चुराये. कुल 3 लाख 52 हजार के माल पर हाथ साफ किया़ उक्त घटना गुरुवार की सुबह प्रकाश में आते ही शहर में खलबली मच गई.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार गोलबाजार स्थित नप के शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में सोमनाथ सदाशिव लोंढेकर की श्री साई ज्वेलर्स की दूकान है़ बुधवार की शाम वें हमेशा की तरह दूकान बंद कर घर निकल गए़ रात्रि अज्ञात चोर ने दूकान में सेंध लगायी.

    गुरुवार की सुबह 10 बजे सोमनाथ लोंढेकर दूकान खोलने पहुंचे तो यह वाकया सामने आया़ प्राथमिक जांच में सामने आया कि, पहले चोर ने दूकान के पिछले हिस्से की दीवार फोड़ने का प्रयास किया़ परंतु इसमें वह विफल रहा़ पश्चात चोर ने एक कपडे की दूकान की दीवार फोड़कर भितर प्रवेश किया.

    ऊपरी हिस्से की टीन निकालकर श्री साई ज्वेलर्स की पीओपी फोड़कर भीतर प्रवेश किया़ दूकान से डेड किलो चांदी जिसकी कीमत 82 हजार 500 रुपए, 60 ग्राम सोना कीमत 2 लाख 30 हजार रुपए व बेन्टेक्स की ज्वेलरी कीमत 40 हजार रुपए सहित कुल 3 लाख 52 हजार रुपयों का माल चुरा लिया़ प्रकरण में सोमनाथ लोंढेकर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया़ आगे की जांच थानेदार संपत चव्हाण के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक दिपेश ठाकरे कर रहे है. उक्त घटना से बाजार परिसर में दहशत व्याप्त है.