जनता के हित में, व्यापरियों ने व्यक्त की भावना, सुने उनकी जुबानी विडीओं के माध्यम से

Loading

वर्धा. व्यापारी संघ व नगर परिषद पदाधिकारियों की पहल से शहर में चार दिन का जनता कर्फ्यू किया गया.बावजूद इसके यह कर्फ्यू पहले दिन से महाविकास आघाडी के विरोध के कारण चर्चा में रहा.व्यापारी व महाविकास आघाडी के नेता कर्फ्यू को लेकर आपस में भिडे थे.जनता कर्फ्यू के दुसरे दिन भी अच्छा प्रतिसाद मिला. इस संदर्भ में शहर के प्रमुख व्यापरियों से चर्चा करने पर उन्होंने जनता के हित में कर्फ्यू होने की बात कही.  क्या कहां व्यापारियों सुने उनकी जुबानी विडीओं के माध्यम से

शालिग्राम टिबड़ेवाल

 

कपडा व्यवसायी शालीग्राम टिबडेवाल ने जनता कर्फ्यू  पर विस्तारपुर्वक विवेचन किया. उज्वल व्यास स्वंय कोरोना संक्रमित हुये थे.जिससे उन्होंने कोरोना का वास्तविक स्वरूप देखा है. उन्होंने कोरोना संक्रमन से नागरिक बचने के लिये स्वंय अपनी सुरक्षा करे, ऐसा आवाहन कर जनता कर्फ्यू क्यों आवश्यक हैण. इस पर रोशनी डाली. 

भास्कर पारखी इलेक्ट्रिक असो. अध्यक्ष

कोरोना का तेजी से बढता प्रसार रोकने व जनता को सुरक्षित रखने के दृष्टीकोन से यह आवाहन करने की जानकारी दी. कपडा व्यवसायी शालिग्राम टिबडेवाल, इलेक्ट्रीक असो. के अध्यक्ष भास्कर पारखी, होससेल किराणा व्यवसायी मयूर दोशी व खादय पेय पदार्थ विक्रेता उज्वल व्यास ने बताया की, शहर में तेजी से संक्रमन बढा है. व्यापारी, दुकान के कर्मी समेत उनके परिवार के सदस्य व नागरिक बडी संख्या में पॉजीटिव निकल रहे है. बाजार में बडे पैमाने पर नागरिक आते है. जिससे संक्रमन और तेजी से फैल रहा है उस पर रोक लगे. तथा स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन को स्वास्थ्य संबंधी उपाययोजना करने के लिये समयावधि मिलेगा,ऐसा भी उन्होंने कहां.

मयूर दोशी, होलसेल किराना व्यवसायी

 

उज्वल व्यास, खाद्य व पेय विक्रेता