ZP, पंस तथा नप चुनाव शिवसेना खुद के बलबूते लड़ेगी

रिसोड़. जिला परिषद, पंचायत समिति तथा रिसोड़ नगर परिषद के चुनाव शिवसेना खुद के बलबूते पर लड़ेगी. यह महत्वपूर्ण निर्णय शिवसेना की रिसोड़ में आयोजित बैठक में लिया गया. किसानों ने साथ आम आदमी की

रिसोड़. जिला परिषद, पंचायत समिति तथा रिसोड़ नगर परिषद के चुनाव शिवसेना खुद के बलबूते पर लड़ेगी. यह महत्वपूर्ण निर्णय शिवसेना की रिसोड़ में आयोजित बैठक में लिया गया.

किसानों ने साथ आम आदमी की समस्याएं भी हल करें शिवसैनिक
आगामी सभी चुनाव स्वबल पर लड़ने के आदेश पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने दिए हैं. सांसद भावना गवली ने शिवसैनिकों को किसानों के साथ-साथ आम आदमी की सभी समस्याएं का तुरंत हल निकालने के आदेश दिए. सुरेश मापारी ने कहा कि चुनाव के संदर्भ में पार्टी की भूमिका स्पष्ट है. विश्वनाथ सानप ने कहा कि हिंदु हृदयसम्राट बालासाहब ठाकरे के विचारों से प्रेरित होकर प्रत्येक शिवसैनिक ने काम करना चाहिए. बैठक में सांसद भावना गवली, जिला प्रमुख सुरेश मापारी, जि.प. सभापति विश्वनाथ सानप, उप जिला प्रमुख चंद्रशेखर देशमुख, डा.विजयप्रसाद तिवारी, विठ्लराव नरवाड़े, लक्ष्मण पवार उपस्थित थे.

इस अवसर पर चंद्रशेखर देशमुख, डा.विजयप्रसाद तिवारी, विठ्लराव नरवाड़े, लक्ष्मण पवार आदि ने विचार प्रकट किए. बैठक में युवासेना प्रमुख एड.गजानन अवताडे, शहर प्रमुख अरूण मगर, कमलसेठ बगडे, मदनसेठ बगडे, डा.रामेश्वर नरवाडे, शिवाजी खानझोडे, शिवाजी अवताडे के साथ-साथ बड़ी संख्या में शिवसैनिक उपस्थित थे. संचालन प्रा.पढरीनाथ चोपडे ने किया.