पुसद नाके का अतिक्रमण हटाया

वाशिम. शहर को अतिक्रमण की चपेट से मुक्त करने के लिए नगर परिषद व्दारा अतिक्रमण हटाव मुहिम शुरू कर दी है़ पहले दो दिनों में शहर के अकोला नाका, बस स्टन्ड के सामने, डा़ बाबासाहब आंबेडकर चौक परिसर का

वाशिम. शहर को अतिक्रमण की चपेट से मुक्त करने के लिए नगर परिषद व्दारा अतिक्रमण हटाव मुहिम शुरू कर दी है़ पहले दो दिनों में शहर के अकोला नाका, बस स्टन्ड के सामने, डा़ बाबासाहब आंबेडकर चौक परिसर का अतिक्रमण हटाया गया़ शहर में हो रहे अतिक्रमण से मुक्त करने के लिए इसके पूर्व भी अनेक बार अतिक्रमण हटाव मुहिम चलाई गई़ लेकिन अतिक्रमण हटाने के बाद कुछ ही दिनों में फिर पहले से अधिक अतिक्रमण हो रहा है़.

शहर के पाटणी चौक, डा़ बाबासाहब आंबेडकर चौक, बस स्टैंड के सामने, हिंगोली नाका चौक, पुसद नाका चौक, पोष्ट आफिस चौक, पुराना रिसोड नाका चौक आदि स्थानों पर अतिक्रमण होने से यातायात सदैव प्रभावित होकर पैदल चलना भी मुश्किल हो गया था़ सुरक्षित यातायात के लिए व उसी प्रकार से प्रमुख चौक, फुटपाथ अतिक्रमण से मुक्त करने के लिए नगर परिषद ने 3 दिसबंर से अतिक्रमण हटाओ मुहिम की कवायद शुरू कर दी है़ जिलाधिकारी ऋषिकेश मोडक व जिला पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी के मार्गदर्शन में यह अतिक्रमण हटाओ मुहिम चलाई जा रही है़ दरम्यान 4 दिसबंर को स्थानीय पुसद नाका का अतिक्रमण हटाया गया.