400 किलोमिटर ब्रेवेट सायकल स्पर्धा सोत्साह

वाशिम. वाशिम साइकिल सवार ग्रुप व वाशिम रांदीनर ग्रुप की ओर से 22 जुलाई को ब्रेवेट साइकिल स्पर्धा निर्धारित दुरियां समय पर पूर्ण की गई. स्पर्धा का प्रारंभ स्थानीय शर्मा पेट्रोल पंप से सुबह 6 बजे किया

वाशिम. वाशिम साइकिल सवार ग्रुप व वाशिम रांदीनर ग्रुप की ओर से 22 जुलाई को ब्रेवेट साइकिल स्पर्धा निर्धारित दुरियां समय पर पूर्ण की गई. स्पर्धा का प्रारंभ स्थानीय शर्मा पेट्रोल पंप से सुबह 6 बजे किया गया. इस स्पर्धा के लिए मेहकर के डा. प्रमोद जाधव, सायबर सेल के कार्यरत प्रशांत बक्षी, प्रदीप डाखोरे पुलिस बांधवों के साथ लुधियाना के डा़ प्रविण धिंग्रा शामिल हुए थे.

इस अवसर पर जयेश लोध ने कुनाल पत्की, सागर रावले, रेखा रावले, चोपडे, चेतन शर्मा, पवन शर्मा, श्रीनिवास व्यास, निरज चारोले आदि की उपस्थिति में हरी झंडी बताकर स्पर्धा प्रारंभ की. स्पर्धकों ने इस स्पर्धा में वाशिम, शेलु, कारंजा, पुलगांव, वर्धा व वाशिम इस प्रकार से 400 किलोमीटर की यात्रा निर्धारित समय के पूर्व ही पूर्ण की़ 23 जुलाई को सुबह 9 बजे स्पर्धा समाप्त होने पर सभी स्पर्धकों का स्वागत किया गया.

स्पर्धकों को किया सम्मानित
सफलता प्राप्त स्पर्धकों को ग्रुप की ओर से एक विशेष समारोह में फ्रान्स से आए पदक व्दारा सन्मानित किया गया़ स्पर्धा की सफलता के लिए वाशिम सायकल सवार ग्रुप व वाशिम रादीनर ग्रुप ने विशेष प्रयास किए. अगली 200 किलोमीटर की स्पर्धा 16 सितबंर को आयोजित की जाएगी. स्पर्धा में अधिक से अधिक स्पर्धकों ने भाग लेने का आवाहन किया गया है.

वाशिम में आयोजित इस ब्रेनेट स्पर्धा मे भाग लेने के लिए लुधियाना से डा. पवन धिंग्रा उपस्थित हुए थे. ब्रेनेट साइकिल स्पर्धा के लिए स्पर्धकों का देश में कहीं से भी किया जा सकता है. इस स्पर्धा के लिए स्पर्धक इंटरनेट पर ही अपने नाम पंजीयन कर सकते है.