मंगरुलपीर. कांग्रेस पार्टी ने मुझ पर विश्वास रखकर विधानसभा में लिया है, यह अल्पसंख्यकों के लिए अभिमान की बात है. पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताया है उसे में टूटने नहीं दूंगा, और कांग्रेस पार्टी की

मंगरुलपीर. कांग्रेस पार्टी ने मुझ पर विश्वास रखकर विधानसभा में लिया है, यह अल्पसंख्यकों के लिए अभिमान की बात है. पार्टी ने मुझ पर विश्वास जताया है उसे में टूटने नहीं दूंगा, और कांग्रेस पार्टी की उन्नति के लिए कटीबद्ध रहूंगा, यह प्रतिपादन विधायक वजाहत मिर्जा ने किया. वे स्थानीय दरगाह चौक के होटल में आयोजित नागरी सत्कार समारोह में बोल रहे थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष एड.दिलीप सरनाईक ने की.

प्रमुख अतिथि युवा नेता राहुल ठाकरे, पूर्व जिप अध्यक्ष अरविंद पाटिल, एड. प्रकाश इंगोले, पूर्व कृषि सभापति रमेश शिंदे, दिलीप मोहनावाले, डा.संजय रोठे, शहराध्यक्ष जावेद सौदागर, डा. महादेव राठोड़, वाय.के. इंगोले, सईदखां इनामदार, शमशोद्दीन जहागीरदार, इफ्तेहार पटेल, अबरार मिर्जा आदि मान्यवर उपस्थीत थे. संचालन सय्यद आझम ने तथा आभार प्रदर्शन जावेद सौदागर ने किया. सफलतार्थ मिर्जा जाकीर बेग, फयज महोम्मद, शफी मनीयार, मो. मुजमील, अ. रज्जाक, गुडू खान, अन्सार खान सहित अक्सा हेल्थ क्लब एवं कांग्रेस कमेटी के सभी कार्यकर्ताओं ने प्रयास किए.