Sweden: Man fell on another person from the seventh floor of the building, both died
Representative Photo

Loading

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह में ईद-उल-अजहा के दिन एक आवासीय इमारत की छठी मंजिल से गिरकर 24 वर्षीय एक भारतीय इंजीनियर की मौत हो गई। खलीज टाइम्स में सोमवार को प्रकाशित खबर के मुताबिक सुमेश नामक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर केरल का निवासी था। खबर के अनुसार सुमेश शारजाह के अल धैड में एक इमारत में रहता था और शुक्रवार को वह इमारत से गिर पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई।

खबर के मुताबिक सुमेश फोन पर किसी से बात कर रहा था और घटना से कुछ मिनट पहले उसने फोन नीचे फेंक दिया था। वह एक साल पहले यूएई आया था और शारजाह के मुवैलेह क्षेत्र में डिजायनर के तौर पर काम करता था। मृतक के साथ उसके कमरे में रहने वालों ने कहा कि सुमेश कुछ व्यक्तिगत कारणों से परेशान था। खबर के अनुसार सुमेश के साथी दिलीप ने कहा, “ईद-उल-अजहा का दिन था और हमारे रसोइये ने बिरयानी बनाई थी। हम हंसी मजाक कर रहे थे और अच्छा समय बीत रहा था। सुमेश भी हमारे साथ हंस रहा था। वह खुश दिख रहा था। किसी ने ऐसा नहीं सोचा था।”

एक अन्य साथी शंस के एफ ने कहा कि सुमेश वार्षिक अवकाश पर भारत जाना चाहता था लेकिन कोविड-19 के कारण नहीं जा पाया था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।  (एजेंसी)