Passengers beat up youth for not wearing masks in flight

Loading

एम्सटर्डम: यूरोप के नीदरलैंड की राजधानी एम्सटर्डम से फाइलट में मास्क ना लगाने को लेकर हंगामा मच गया।  बेलेरिक के इबिजा जा रहे इस केएलएम की फ्लाइट में एक पसेंजर ने मास्क लगाने से इंकार कर दिया जिसके बाद विमान में यात्रा कर रहे कुछ लोगों ने इसका विरोध करते हुए बहस शुरू कर दी। बहस होने पर इस युवक के कुछ दोस्त भी बीच में आगए जिसके  फ्लाइट के अंदर ही वो एक दूसरे को पीटने लगे। मास्क पहनने से इंकार करनेवाला शख्स और उसके दोस्त इंग्लैंड नागरिक बताए जा रहे हैं। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं की युवक की बुरी तरह से पिटाई की गई है। वहीं जब इसके दोस्त आते हैं तो उन्हें भी यात्रियों ने चुप कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, कोरोना के चलते फ्लाइट्स में कुछ नियम बनाए गए हैं और फ्लाइट में नियम के मुताबिक सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है।  लेकिन युवक ने फ्लाइट में प्रवेश करने के बाद से ही मास्क उतार दिया। 

इस मामले में फ्लाइट कंपनी केएलएम ने कहा कि दो युवकों ने कई बार कहने के बावजूद मास्क पहनने से इनकार कर दिया था और स्टाफ की बात भी नहीं मान रहे थे, इसके बाद फ्लाइट के अन्य पैसेंजर्स ने इनका विरोध किया तो ये लड़ने लगे और बाद में पैसेंजर्स ने मिलकर इन्हें पीट दिया।  केएलएम की सभी फ्लाइट में 31 दिसंबर तक मास्क पहनना अनिवार्य है।