Live Reporting के दौरान माइक लेकर भागा कुत्ता, पीछे दौड़ी रिपोर्टर, देखें मजेदार Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते हैं। हालांकि, कई बार चीजें हैरान करने वाली होती है तो कई बार हंसने पर भी मजबूर कर देती है। एक ऐसा वही वीडियो अब सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला रिपोर्टर टीवी पर लाइव रिपोर्टिंग (Live Reporting) कर रही होती है तभी एक कुत्ता महिला (Reporter) पर अटैक कर (Dog Attacked) देता है और उनका माइक छीनकर भाग जाता है। इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

    बता दें कि, यह वीडियो MNP 24 नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है, जो 1 मिनट 36 सेकेंड का है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, स्क्रीन पर एक एंकर समाचार पढ़ते हुए नजर आ रही है। स्क्रीन पर एक रिपोर्टर भी लाइव है। रिपोर्टिंग के दौरान एक कुत्ता बड़ी तेजी से वहां आता है महिला पर अचानक हमला कर देता है। कुत्ता रिपोर्टर का माइक छीनकर भागने लगता है। कुत्ता अपने मुंह में माइक को दबाकर बड़ी तेजी से भागता और उसके पीछे-पीछे रिपोर्टर भी दौड़ने लगती है। 

    इस दौरान टीवी स्क्रीन पर नजर आ रही एंकर बड़ी हैरानी के साथ रिपोर्टर और कुत्ते को देख रही होती है। फिर वह दोबारा समाचार पढ़ने लगती है। थोड़ी देर में स्क्रीन पर दोबारा रिपोर्टर को दिखाया जाता है। जिसमें  एंकर के साथ कुत्ता भी नजर आ रहा है। वह कुत्ते से अपना माइक वापस ले लेती है, फिर रिपोर्टर कुत्ते से हाथ मिलाती है। एंकर और रिपोर्टर दोनों ही मुस्कुराने लगती हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।