Christmas Parade Accident Video: Horrible accident in America, people involved in Christmas parade trampled by car, fear of death of many

    Loading

    वौकेशा (अमेरिका): मिल्वौकी के उपनगर वौकेशा में रविवार को क्रिसमस परेड (Christmas Parade) में शामिल लोगों को एक एसयूवी (SUV) ने टक्कर मार दी। गाड़ी (Car) ने अंधाधुंध तरीके से कई वयस्कों और बच्चों को निशाना बनाया। विस्कॉन्सिन में वौकेशा शहर के अधिकारी ने यह जानकारी दी कि, क्रिसमस की परेड निकाल रहे लोगों को वाहन से टक्कर मारने की घटना में कम से कम पांच लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल है। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

    दमकल विभाग के प्रमुख स्टीवन होवर्ड ने बताया कि हादसे में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें विभाग के अधिकारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। अन्य लोगों द्वारा कितने घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया, इसकी अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। थॉम्पसन ने बताया कि पुलिस ने वाहन को भी कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच जारी है।

    एएसयूवी (गाड़ी) के अवरोधक तोड़ते हुए आगे बढ़ने पर, वौकेशा पुलिस ने वाहन को रोकने के लिए गोलियां चलाईं। पुलिस द्वारा चलाई गोलियों में कोई राहगीर घायल नहीं हुआ और चालक को गोली लगी या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

    घटना के एक वीडियो में एक एसयूवी अवरोधकों को तोड़ती हुई, परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती नजर आ रही है। कई लोग परेड को अपने सोशाल मीडिया अकाउंट पर लाइव कर रहे थे, जिससे यह भयावह घटना कई लोगों ने लाइव भी देखी।