न्यूजीलैंड की पीएम जेसिंडा अर्डर्न देश को कर रही थीं LIVE संबोधित, अचानक तीन साल की बेटी ने कहा…

    Loading

    न्यूजीलैंड: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें न्यूजीलैंड (New Zealand) की प्रधानमंत्री जेसिंड अर्डर्न (PM Jacinda Ardern) देश को संबोधित कर रही होती हैं, तभी बीच में एक बच्ची की ‘मम्मी’ (Mom) बोलते हुए आवाज़ सुनाई देती है। इंटरनेट पर इस वीडियो (Jacinda Ardern Facebook Live Video) ने धमाल मचा रखा है है। जिसमें  जेसिंडा अर्डर्न देश की मुखिया का फर्ज़ भी निभा रही हैं, साथ ही मां होने का फर्ज़ भी। उनका यह क्यूट वीडियो (Cute Video) लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

    दरअसल जेसिंडा एक वीडियो संदेश में देश को जरूरी कोरोना प्रतिबंधों की याद दिला रही थीं। तभी एक आवाज सुनाई देती है, ‘मम्मी?’, यह आवाज उनकी तीन साल की बेटी नेवे की थी, जो देश के जरूरी मुद्दों की परवाह किए बिना लाइव वीडियो के बीच अपनी मां से बात करने आ जाती है। बच्ची की ये मासूमियत ने सबका दिल जीत लिया है। 

    इस वीडियो में सुना जा सकता है कि जेसिंडा ने अपनी बेटी से कहा, ‘आपको बेड पर होना चाहिए। यह सोने का समय है। बेड पर वापस जाओ, मैं बस थोड़ी देर में आ रही हूं।’ हालांकि इस बातचीत में नेवे कैमरे में नजर नहीं आ रही थीं। अर्डर्न ने फेसबुक लाइव पर वापस आकर कहा, ‘सॉरी। यह सोने का समय था।’ इसके कुछ ही सेकंड बाद ही नेवे ने एक बार अपनी मां अर्डर्न को आवाज लगाई। जिसके बाद उन्होंने कहा, ‘सॉरी डार्लिंग, इसमें बहुत समय लग रहा है।’ इसके बाद उन्होंने अपना लाइव बंद कर दिया। बता दें कि, अर्डर्न अपनी बेटी नेवे को लेकर न्यूयॉर्क की संयुक्त राष्ट्र महासभा में भी जा चुकी हैं।