imran
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली.  जहाँ एक तरफ पाकिस्तान (Pakistan) में इस समय इमरान सरकार (Imran Khan Goverment) भयंकर राजनीतिक तुफान में फँसी हुई है।  वहीं इस तुफान में जल्द ही देश के प्रधानमंत्री इमरान खान नप सकते हैं । बता दें कि, फिल्घाल वाजिरेआजम इमरान अपनी सत्ता को बचाने के लिए लाख कोशिशें कर रहे हैं और इसके लिए वो जैसा समझ आ रहा है वैसा ही बोल रहे हैं । 

    जहाँ एक तरफ पहले उनका कहना था कि विपक्षी दलों की ये साजिश है। फिर उन्होंने वहां की सेना पर भी अनेकों आरोप लगाए। उसके बाद उनका यह भी कहना था कि विदेशी ताकतें उन्हें अपने देश की सत्ता से बाहर करना चाहती हैं। लेकिन इन सबके बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि, पाकिस्तान प्रधानमंत्री की हत्या हो सकती है और सुरक्षा एजेंसियों को इसकी साजिश रचे जाने की भी जानकारी भी मिली है।

    दरअसल अब इमरान खान सरकार में सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने यह बड़ा ही सनसनीखेज दावा किया है। उन्होंने अनुसार  सुरक्षा एजेंसियों  (Pakistani Security Agency) को ऐसी रिपोर्ट्स मिलने के बाद इमरान खान की सिक्योरिटी में फिलहाल भारी इजाफा कर दिया गया है। सिलसिलेवार देखें तो पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता फवाद खान ने कहा था कि इमरान खान की जान को खतरा है।  

    हालाँकि यह पूछे जाने पर उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी कि क्या इसके बारे में कोई बात उस लेटर में भी है, जिसे इमरान खान ने 27 मार्च को इस्लामाबाद की रैली में सबके सामने दिखाया गया था।  दरअसल, इमरान ने अपने भाषण केदौरान कहा था कि उन्हें 27 मार्च की रैली में बुलेटप्रूफ ग्लास लगाने की हिदायत दी गई थी।  जिस पर उन्होंने कहा था कि, “अगर अल्लाह चाहेगा, तभी मेरी मौत मेरे पास आएगी।  इस बारे में आप लोग कोई भी मेरी चिंता न करें। “

    वहीं  इससे पहले PTI नेता फैसल वावडा ने भी ऐसा ही दावा किया था। उन्होंने कहा था कि देश को बेचने से इनकार करने के चलते इमरान खान की हत्या करने की बड़ी ही भयानक साजिश रची जा रही है। वावडा ने एक टीवी चैनल पर विदेशी साजिश का हाथ होने के सवाल पर यह सनसनीखेज दावा किया था।