Representational Image
Representational Image

    रूस: केवल भारत में ही नहीं दुनिया के बहुत से देशों में काले जादू (Black Magic) पर बहुत विश्वास किया जाता है। भारत में काला जादू (Black magic In India) काफी आम है। लोगों को लगता है कि काले जादू से उनकी समस्या खत्म हो जाएगी। इसके लिए लोग कई तरह के उपाए भी करते हैं, जो कभी-कभी उनके लिए बहुत महंगा (Death Because Of Black Magic) भी पड़ जाता है। 

    काला जादू करने वाले कुछ लोग यह भी दावा करते हैं कि वह आत्माओं से बात (Talking To Spirits) भी कर सकते हैं। ऐसे लोग किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। कुछ ऐसी ही खौफनाक खबर रूस (Russia) से सामने आई है। 

    काला जादू का खेल 

    ‘द मिरर’ (The Mirror) में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूस के रोस्तोव ऑन डॉन (Rostov-on-Don) में रहने वाली एलिजाबेथ (Elizaveta Tsarevskaya) ने काला जादू सीखने के लिए इस हद तक चली गईं कि उनके घर लाशें ही बिछ गई। वह काले जादू पर इतना विश्वास करने लगी थीं कि वह इसे सिखने भी लगी थी।   

    घर में लाशों का भंडार 

    रिपोर्ट की मानें तो रूस (Russia News) में हुए यह मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery) ने हर किसी को हैरान कर रखा है। दरअसल, एलिजाबेथ पेशे से आर्किटेक्ट थीं। लेकिन, अचानक एलिजाबेथ (Elizaveta Tsarevskaya) ने अपनी अच्छी-भली नौकरी छोड़ दी थी। जिसके बाद वह अपना सारा समय काला जादू (Black Magic) सीखने में लगा रही थीं। इस काले जादू की वजह से ही उन्होंने खुद के साथ अपनी बच्ची और घर की पालतू बिल्ली की भी जान ले ली। इस घटना से आसपास का इलाका काफी चौंक उठा है। 

    पति ने किया खुलासा

    एलिजाबेथ (Elizaveta Tsarevskaya) के पति आर्थर रसिन (Artur Rusin) ने इस पूरे घटना के पीछे की वजह बताई कि उनकी पत्नी एलिजाबेथ एक आर्किटेक्ट (Architect) थीं, साथ ही वह अच्छी ड्रेस डिजाइनर भी थी। लेकिन, कुछ समय से वह नौकरी छोड़कर आत्माओं से बातचीत करने की कोशिश करने लगी थीं। इसी बीच उनकी मुलाकात एक शख्स से हुई और उनके बीच प्रेम प्रसंग (Love Affair) शुरू हो गया था। वह शख्स खुद को ब्लैक मैजिक (Black Magic) का जानकार बताता था।

    मर्डर पैटर्न देख पुलिस भी हुई हैरान 

    क्राइम (Crime News) का ऐसा खौफनाक पैटर्न देखकर पुलिस की भी आंखें खुली की खुली रह गई। जिस समय यह घटना को अंजाम दिया गया था उस समय महिला का पति घर में मौजूद नहीं था। पुलिस ने जब दरवाजा खोला, तब देख कि महिला का निर्वस्त्र शव उसकी बेटी के शव के ऊपर पड़ा हुआ था। पास ही पालतू बिल्ली का शव भी था और हैरान करने वाली सबसे बड़ी बात यह थी कि महिला के प्रेमी की तस्वीरें घर में बिखरी हुई थीं।