File Pic
File Pic

    Loading

    कैलिफोर्निया: अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) में किडनैप हुए सिख परिवार (Sikh family Murder Case) के सभी सदस्यों की बॉडी मिलने के बाद से ही हड़कंप मच गया है। कैलिफोर्निया पुलिस ने जानकारी दी कि, सिख परिवार के सभी चार सदस्यों का पहले अपहरण हुआ था, जिसके बाद उनकी हत्या (California Murder Case) कर दी गई। इस परिवार का हत्यारा इससे पहले भी ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दे चुका है। 

    दरअसल, सिख परिवार का यह हत्यारा पहले भी एक परिवार को बंधक बनाकर उन्हें लूटा था। हालांकि, सिख परिवार के केस में उसने पहले ही पैसे ट्रांसफर करवा लिए थे। जो बचे थे वह एटीएम के जरिए निकलवाए थे। उसने सिख परिवार की तरह और भी लोगों को टारगेट बनाया था।

    17 साल पहले भी दे चुका वारदात को अंजाम 

    अपराधी ने 17 साल पहले कुछ ऐसे ही वारदात को अंजाम दिया था। एक पीड़ित ने स्थानीय मीडिया से उस वारदात के बारे में खुलकर बताया है। नाम न बताने की शर्त पर पीड़ित ने 2005 की उस वारदात के बारे में बताया। रिपोर्ट की मानें तो, जीसस मेनुअल सालगादो (Jesus Manuel Salgado) ने 2005 में भी एक लूट की थी। इस वजह से उसे 8 साल के लिए जेल भी भेजा गया था। इस वारदात में पीड़ित व्यक्ति का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस था।

    सिर पर बंदूक रखकर की लूटपाट 

    पीड़ित ने आगे कहा, ‘जब मैं अपने घर का मेनगेट बंद कर रहा था, उसी वक्त एक व्यक्ति ने मेरे सिर के पीछे बंदूक रख दी थी। जिसके बाद उसने युवक के पूरे परिवार को बांधकर सारा पैसा और कीमती चीजें लूट ली थी। वारदात के वक्त उनके घर में वह, उनकी पत्नी, उनकी 16 साल की बेटी और एक दोस्त मौजूद था। आरोपी युवक ने डक्ट टेप से उन सभी के हाथ बांध दिए थे।’

    मिली थी 11 साल की सजा  

    पीड़ित ने बताया कि, अपराधी ने उनकी उनकी पत्नी के हाथ से अंगूठी निकाल ली थी और फिर उसे पूल में कूदने को कहा। साथ ही धमकी भी दी थी कि अगर उन्होंने पुलिस को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। हालांकि, दूसरे दिन पीड़ित परिवार ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। जिसके बाद आरोपी को 11 साल की सजा सुनाई गई थी। 

    सिख परिवार को उतारा मौत के घाट

    गौरतलब है कि यह परिवार मूल पंजाब के होशियारपुर के रहने वाला था। सोमवार को कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी (Merced County)  में अपहरण कर लिया गया था। अब उन सभी के शव (California Abduction) मिले हैं। जिसमे आठ माह का मासूम सहित उसकी 27 वर्षीय मां, उसके 36 वर्षीय पिता और 39 वर्षीय चाचा शामिल हैं।