File Photo
File Photo

    इंडोनेशिया: आज कल लोग सोशल मीडिया के जरिये फेमस होना चाहता है। वह रातों-रात स्टार बनना चाहते है। सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर (Social Media Influencer) आज फेमस होने के लिए क्या-क्या करते है। लेकिन कई बार वह फेमस होने के लिए ऐसी हरकत कर देते है। जिसे सोच कर भी आपको हैरानी होगी और उन्हें अपनी इस हरकत का खमियाजा भुगतना पड़ जाता है। इन दिनों एक ऐसी ही सोशल मीडिया स्टार एक वीडियो शेयरिंग ऐप (Sharing App) पर लाइव शो (Live Show) के दौरान ऐसी हरकत करने लगी की।

    महिला को पोलिस को गिरफ्तार करना पड़ा। बता दें कि यह मामला इंडोनेशिया (Indonesia) का है। जहां एक 22 साल की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आये दिन अपने अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करती रहती है। महिला के अच्छी संख्या में फॉलोवर भी है। महिला एक दिन अपने अकाउंट से लाइव शो शूट कर रही थी। शो के दौरान महिला ने न के बराबर कपड़े पहने हुए थे और थोड़ी ही देर में उसने मास्टरबेट करना शुरू कर दिया। जिसे देखकर लोग महिला के ऊपर भड़क गए।

    वीडियो के वायरल होने के बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने जांच में सही पाया और महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला   लाइव स्ट्रीमिंग किया करती थी। उसके अच्छे खासी संख्या में फॉलोवर्स है।

    वह पैसे कमाने के लिए यह सब करती है और महिला ने अब तक लाइव शो के जरिये अब तक करीब डेढ़ लाख रूपये कमा चुकी है। यह मामले में महिला पर   पोर्नोग्राफी और आईटी कानून के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है और पुलिस ने महिला को गिरफ्तार  कर लिया है।