ये कंपनी आपको सोने और टीवी देखने के लिए देगी 25 लाख रुपये, करें अप्लाई

    Loading

    रोजमर्रा के काम से हम तंग आकर अक्सर ये सोचते हैं कि शायद कोई हमें ऐसी जॉब दे दें, जिसमें सिर्फ आराम के पैसे मिले। हमें पैसे भी मिल जाए और काम भी ना करना पड़े। सोचते समय ऐसा लगता है ये काल्पनिक बातें हैं, जो संभव नहीं…. लेकिन हम आपको बता दें ये सच हो सकता है। 

    जी हां, हम आपको आज एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो सिर्फ आराम के पैसे देगा। ब्रिटेन (Britain) की एक ऐसी कंपनी है, जो आपको बिस्तर पर पड़े रहने के लिए पैसे देगी। इतना ही नहीं, आपको टीवी देखने की भी व्यवस्था ये कंपनी करवाएगी। बिना देर किए हुए आप इस कंपनी में जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

    मिरर के मुताबिक, लग्ज़री बेड कंपनी क्राफ्टेड बेड्स (Crafted Beds) ऐसी नौकरी दे रहा है। इस नौकरी के दौरान ज्वाइन करने वाले को हर दिन 6-7 घंटे बिस्तर पर ही बिताने होंगे। इस कंपनी में मैट्रेस टेस्टर की नियुक्ति की जा रही है। जिसका काम सोना है और मैट्रेस के बारे में रिव्यू करना है। इसके लिए कंपनी आपको सलाना 25 लाख रुपये दिए जायेंगे। 

    क्राफ्टेड बेड्स के मार्केटिंग मैनेजर ब्रायन डिलन ने बताया है कि इस नौकरी के लिए ऑफिस आने की कोई ज़रूरत नहीं है। कंपनी आपको मैट्रेस भी पहुंचा देगी। आपको बस कंपनी को हर सप्ताह मैट्रेस के बारे में जानकारी देना है। यदि आप अच्छा लिखने की हुनर रहते हैं, तो ये नौकरी आपको जरूर मिल सकती है। 

    लेकिन एक बात अवश्य जान लें, इस जॉब के लिए ब्रिटिश नागरिकता अनिवार्य होगी। अगर आपके कोई दोस्त या परिजन ब्रिटेन में रहते हों तो उन्हें ये ख़बर ज़रूर शेयर करें।