musk
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) को एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा खरीदे जाने के बाद कई तरह के बदलाव किए जा रहे हैं। इसके चलते कई लोगों को परेशानियों का सामना भी पड़ सकता है। वहीं इस बाबत ट्विटर के फाउंडर जैक डॉर्सी ने अपने ट्वीट में कहा कि, “ट्विटर में पहले काम कर चुके या अभी कर रहे कर्मचारी बहुत ज्यादा मजबूत और लचीले हैं। वे इस मुश्किल वक्त में भी कोई रास्ता निकाल लेंगे। मुझे इस बात का एहसास है कि बहुत से लोग मुझसे नाराज हैं। मैं मानता हूं कि हर कोई मेरी वजह से इस स्थिति में है। मैंने कंपनी के आकार को बहुत तेजी से बढ़ाया, इसके लिए सभी से माफी मांगता हूं।”

    गौरतलब है कि, अरबपति उद्यमी एलन मस्क (Elon Musk) के ट्विटर (Twitter) का अधिग्रहण करने के एक हफ्ते बाद सोशल मीडिया कंपनी में कर्मचारियों की छंटनी शुरू की है। सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के 44 अरब अमेरिकी डालर के अधिग्रहण को पूरा करने और सीईओ पराग अग्रवाल, कानूनी कार्यकारी अधिकारी विजया गड्डे, मुख्य वित्तीय अधिकारी नेड सहगल और जनरल काउंसल सीन एडगेट को इसके पहले हटा दिया है।

    हालांकि, खुद एलन मस्क (Elon Musk) ने अपने कदम को सही ठहराते हुए कहा है कि, वहीं कंपनी के हर दिन लाखों डॉलर का नुकसान झेलने की स्थिति में उनके पास छंटनी के अलावा कोई विकल्प ही नहीं बचा था। बता दें कि, ट्विटर को अप्रैल-जून की तिमाही में 27 करोड़ डॉलर का शुद्ध घाटा हुआ था जबकि एक साल पहले की समान तिमाही में उसे 6।6 करोड़ डॉलर का लाभ हुआ था।