Photo - Social Media
Photo - Social Media

    Loading

    नई दिल्ली : टेस्ला के सीईओ (Tesla CEO) यानी एलन मस्क (Elon Musk) को कौन नहीं जानता। जिन्होंने दुनियाभर में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। इसके बावजूद भी अरबपति बेटे के पिता एरोल मस्क (Errol Musk) को उन पर गर्व नहीं है। एक इंटरव्यू (Interview) के दौरान उन्होनें बताया कि उन्हें अपने बड़े बेटे एलन मस्क पर नहीं बल्कि अपने छोटे बेटे किंबल मस्क (Kimbal Musk) पर गर्व है। 

    दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने ऑस्ट्रेलिया के एक रेडियो स्टेशन KIIS FM पर ‘काइल एंड जैकी ओ’ के शो में यह बात कही। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें अपने अरबपति बेटे एलन मस्क पर गर्व है? तो उसके जवाब में उन्होंने कहा नहीं। जिसपर उनका कहना है कि ऐसा नहीं है कि हमने कुछ अचानक से हासिल किया है पूरे मस्क परिवार ने लंबे समय तक बहुत कुछ हासिल किया है। 

    उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने दुनियाभर की तमाम जगहों की यात्रा अपने पत्नी और बच्चों के साथ किया है। उस दौरान बहुत कुछ देखा भी है और बहुत कुछ किया भी है, लेकिन उनके बेटे एलन मस्क खुद अपने आप से खुश नहीं हैं। क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि जैसे वह अपने करियर मे पांच साल पीछे चल रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा की एलन मस्क खुद अपनी प्रगति से निराश है।