Theft Logo

    बाभुलगांव (सं). शहर में लाकडाउन का मौका देखकर रात में चोरी की घटना में वृद्धि हुई है. शहर के तातेड लेआउट के बंद मकान में प्रवेश कर अज्ञात चोरों ने चोरी करने की घटना हुई है. इस बीच चोरी होते समय पड़ोसियों के ध्यान में आने पर आसपास के युवकों ने परिसर को घेराव डाला था, किंतु वहां से चोर भागने में कामयाब हो गए.

    सूत्रों के अनुसार तातेड लेआउट के शाहीन आदम शहा के बंद घर के ताला तोड़कर भीतर प्रवेश किया. 3 हजार मूल्य के पैजन चुराने में कामयाब हुए. पड़ोस में रहनेवाले एक व्यक्ति को चोरी की वारदात होते देख उसने आसपस के युवकों को फोन कर बताया. जिसके पश्चात चोर को पकड़ने की कोशिश करने पर अज्ञात चोर भाग निकले. इस समय चोरों का पीछा किया गया.

    अज्ञात चोरों ने यवतमाल-धामणगांव राज्यमार्ग पर स्थित किराना दूकान को निशाना बनाते हुए वहां से 5 हजार की सामग्री चोरी की. देर रात घटनास्थल पर पुलिस दल पहुंचा. पुलिस ने आसपास के खेतों में चोरों की खोजबीन की, लेकिन चोर हाथ नहीं लगे. अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जांच उपनिरीक्षक मंगेश डांगे व पुलिस नायक सचिन हुमने कर रहें है. दौरान 29 श्वान पथक और एक दल घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया.