murder

  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

Loading

पुसद. मामूली बात को लेकर घायल हुए आटो चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुसद शहर समिप स्थित मधुकर नगर में मामूली बात को लेकर 11 मई को विवाद हुआ. यह विवाद मारपीट में तब्दील हुआ. इस मारपीट की घटना में घायल आटो चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई.

सूत्रों के अनुसार मधुकर नगर निवासी सय्यद अली आटो चलाकर अपने घर और परिवार का गुजारा करता है. उसके पड़ोस में सय्यद मोईन सैय्यद बाबू ठेकेदार ने उसके ठेकेदारी की सामग्री मृतक सैय्यद अली के आटो में सय्यद मोइन ने लिया हुआ निर्माण के ठेके के स्थल ले जाने को कहा था. सय्यद मोईन के बताने पर सय्यद अली ने उक्त सेंट्रींग की सामग्री नियोजित जगह पर पहुंचा दी.

सय्यद अली ने आटोचालक को किराया बाद में देता हूं कहा, जिसके तहत सैय्यद अली आटो का किराया मांगने के सैय्यद मोईन के पिता के घर जाने के पश्चात किराया मेरा बेटा सैय्यद मोईन से ले लो कहा. जिससे सैय्यद अली अपने घर वापस लौट आए. जिसके बाद सैय्यद अली के घर रात 9.30 बजे के दौरान सय्यद मोईन व उसके भाई सैय्यद मकसूद सय्यद बाबू, सय्यद मोहसिन सय्यद बाबू तथा उसके साथ अन्य साथी अजहर खान उर्फ भु-या अफसर खान के पहुंचा और सैय्यद अली को फावड़ा सिर पर मारकर गंभीर घायल किया. जिसके बाद अजहर खान उर्फ भु-या व अन्य सभी ने लोहे के पाइप से मारपीट की.

इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया. नांदेड में रेफर किया गया. इस बीच सैय्यद अली की मौत हो गई. मृतक की पत्नी शाहिदा सय्यद अली की शिकायत पर वसंत नगर पुलिस थाने में पुसद के सैय्यद मोईन सय्यद बाबू व अन्य सहयोगी आरोपियों के खिलाफ विविध धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.