Corona Death 01
File Photo

यवतमाल. यवतमाल जिले में विगत चौबीस घंटे में चार कोरोनाबाधित मरीजों की मौत हो गई तो 46 नये पाजिटिव मामले सामने आए है. मृतकों में यवतमाल शहर के 70 वर्षीय व 31 वर्षीय पुरुष, आर्णी तहसील के 54 वर्षीय पुरूष व दारव्हा शहर के 77 वर्षीय पुरुषाचा समावेश आहे. नये पाजिटिव 46 मरीजों में 26 पुरुष व 20 महिला है.

इनमें यवतमाल शहर के दो पुरुष व चार महिला, पांढरकवडा शहर के सहा पुरुष व एक महिला, बाभुलगाव शहर के पाच पुरुष व एक महिला, दारव्हा शहर के दो पुरुष व दो महिला, दिग्रस शहर के दो पुरुष व दो महिला, महागाव शहर के पाच पुरुष व चार महिला, पुसद शहर के तीन पुरुष व पाच महिला एवं उमरखेड शहर से एक पुरूष व एक महिला का समावेश है.

जिला शल्य चिकित्सक कार्यालय की ओर से जानकारी प्राप्त न होने से जिले में वर्तमान में 219 एक्टिव पाजिटिव मरीज भर्ती होकर होम आइसोलेशन में भर्ती रहनेवालों की संख्या अब निरंक होने की जानकारी वैद्यकिय महाविद्यालय ने दी. 

शुरूवात से लेकर अबतक जिले में कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 8583 हो गई. जिले में कुली 268 कोरोनाबाधितों की मौत की संख्या दर्ज है. वर्तमान में आइसोलेशन वार्ड में  262 मरीज भर्ती है. सरकारी वैद्यकिय महाविद्यालय ने शुरूवात से लेकर अबतक  75546 के सैंपल परीक्षण के लिए भेजे है. इनमें से 74785 प्राप्त तो 761 अप्राप्त है. तथा 66202 नागरिकों के सैंपल अबतक निगेटिव निकलने की जानकारी वैद्यकिय महाविद्यालय प्रशासन ने दी है.