shreyas-iyer

    Loading

    नयी दिल्ली.  जहाँ एक तरफ भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट में शानदार शतक (Century) जड़कर इस समय सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं अब सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी जोर-शोर से तारीफ भी हो रही है। हालांकि इस पर श्रेयस अय्यर सोशल मीडिया पर अपने एक और काम को लेकर भी काफी फेमस हो रहे हैं। 

    जी हाँ अय्यर का भारतीय टी20 कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों क्रिकेटर होटल के एक कमरे में मजेदार नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तीनों ही खिलाड़ी एक बॉलीवुड गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए दिख रहें हैं। श्रेयस अय्यर के पीछे खड़े रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर उनके द्वारा किये गए डांस स्टेप्स को बड़ी ही रोचकता से फॉलो कर रहें हैं। इस ख़ास डांस में तीनों ने एक साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है।    

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

    इस विडियो को रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि वीडियो को अभी तक करीब 10 लाख से ज्यादा लाइक्स अब तक मिल चुके हैं और साथ ही 12 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस पर अपनी तरफ से कमेंट भी किया है। जिस प्रकार से ये तीनों खिलाड़ियों के बीच ऐसा गजब तालमेल है कि एक ही गाने पर तीनों खिलाड़ी ठुमके लगाते देख लोग भी मजे ले रहे हैं। 

    बता दें कि रोहित को न्यूजीलैंड के साथ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से फ़िलहाल आराम दिया गया है जबकि अय्यर ने अपने डेब्यू टेस्ट में ही बेहतरीन शतक जड़ दिया है। पता हो कि उन्होंने बीते शुक्रवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहले टेस्ट के मैच के दूसरे दिन अपना जोरदार शतक बनाया है। अय्यर ने 171 गेंद पर शानदार 12 चौके और दो गगनभेदी छक्कों की मदद से 105 रन की जरुरी शतकीय पारी खेली। इसके साथ ही वह अपने डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 16वें भारातीय बल्लेबाज भी बन गए हैं।