अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात, अभिनेता ने भेट में दी मां दुलारी द्वारा बनाई गई ‘रुद्राक्ष माला’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की और अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा की हैं। दिग्गज अभिनेता ने पीएम को उनकी मां दुलारी खेर द्वारा बनाई गई ‘रुद्राक्ष माला’ भी भेंट की। खेर ने मोदी के साथ दो तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से एक में दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं और दूसरे में अभिनेता राजनेता को प्रार्थना की माला भेंट कर रहे हैं।

    इसे ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने हिंदी में लिखा, “आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी, आज आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई। आप देशवासियों के लिए दिन-रात जो मेहनत कर रहे हैं, वह प्रेरणादायक है! जिस रुद्राक्ष की माला को आपने मेरी रक्षा के लिए भेजा था, उसे आपने जिस श्रद्धा से ग्रहण किया, उसे हम सदैव याद रखेंगे। जय हो। जय हिन्द!’

    पीएम ने भी पोस्ट को शेयर किया और खेर को जवाब देते हुए लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद @AnupamPKher सर। आदरणीय माताजी और देशवासियों का ही आशीर्वाद है, जो मुझे भारती माता की सेवा के लिए निरन्तर प्रेरित करता रहता है।” इससे पहले, अभिनेता और उनकी टीम को उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स के लिए प्रधान मंत्री द्वारा सराहा गया था।

     

    फिल्म 90 के दशक में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी पंडितों के पलायन के इर्द-गिर्द घूमती है। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनुपम खेर द कश्मीर फाइल्स की बड़ी सफलता के बाद एबीसी कॉमेडी पायलट द सोन इन लॉ में एक ससुर की भूमिका निभाने के लिए कमर कस रहे हैं।