Mumbai: The man reached out to meet his girlfriend, despite being externed, a rival gang kidnapped and beat him up; Know the whole matter
Representative Photo

    Loading

    • पाटण पुलिस पिटाई मामला

    चंद्रपुर. जिवती तहसील के पाण स्थित एसबीआई में नकली दस्तावेज प्रस्तुत कर कृषि कर्ज उठाने में मदद करने के आरोप में मारोती बोम्बिलवार को पाटण पुलिस उपनिरीक्षक शहाजी घोडके द्वारा कथित रुप से बेरहती से पीटा. इस मामले में राजुरा न्यायालय ने आदेश देकर उसे अस्पताल में दाखिल कर स्वास्थ्य विभाग से गुप्त रिपोर्ट मांगा था. कल ही आरोपी की जमानत मंजूर कर दी. किंतु उसे आगामी उपचार के लिए चंद्रपुर सरकारी असपताल भेजा है. आज न्यायालय में गुप्त मेडिकल रिपोर्ट प्रस्तुत की है. इसपर न्यायाधीश क्या कार्रवाई करते है और क्या आदेश देते है इस ओर सभी की निगाहें लगी है.

    इस बीच आरोपी की मां गिन्यानबाई बोम्बिलवार ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर शिकायत कर पाटण थानेदार के खिलाफ कार्रवाई करा न्याय की फरियाद की है. नकली सतबारा मामले में 14 मुख्य आरोपियों के खिलाफ स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की पाटण शाखा में मामला दर्ज कर छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. जाली स्टैंप और हस्ताक्षर के आरोप में मारोती बोम्बिलवार और प्रकाश शिंदे को गिरफ्तार किया गया था.

    जांच करते हुए पाटण पुलिस द्वारा मारोती बॉम्बिलवार को बेरहमी से पीटने का आरोप है.  दो दिन के पीसीआर के बाद जब आगे की सुनवाई के लिए आरोपी को 19 मई को राजुरा न्यायालय लाया गया तो आरोपी ने सारा घटनाक्रम बयां कर न्याय की गुहार लगाई. कोर्ट ने मारपीट में घायल आरोपी मारोती बोम्बिलवार का बयान दर्ज कर गुप्त  मेडिकल रिपोर्ट मांगी थी. ऐसे में इस मामले ने गंभीर मोड़ ले लिया है. अब देखना है कि न्यायालय में प्रस्तुत की गई गुप्त रिपोर्ट के आधार पर न्यायालय क्या फैसला देती है. अब इस केस की अगली सुनवाई कब होती है इस ओर निगाहें लगी है.