Ananya Panday
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेत्री (Actress) अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कहा कि उनकी बचपन की सहेलियां सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) हमेशा से अभिनेत्री बनना चाहती थीं और अब जब वे बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं तो अनन्या पांडे बेहद उत्साहित हैं। अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ फिल्म जगत में कदम रखेंगी, जबकि संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘बेधड़क’ से फिल्मी सफर की शुरुआत करेंगी।

    अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत 2019 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू’ से की थी। अनन्या पांडे ने कहा, ‘हम बहनों की तरह हैं। हम तीनों एक जैसी हैं लेकिन हम सभी में कुछ न कुछ खास है। हमने हमेशा अभिनेत्री बनने की बातें की हैं। यह हम तीनों का सपना था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

    मैंने पहले काम करना शुरू किया, इसलिए मैं अपने अनुभव साझा करती रहती हूं।’ अनन्या पांडे ने मीडिया से कहा, ‘लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि वे दोनों जो कुछ भी हो रहा है उससे प्रभावित नहीं होती हैं। दोनों जैसी हैं वैसी रहती हैं। मैं उन्हें वैसे ही प्यार करती हूं।’ (एजेंसी)