क्रिकेटर केएल राहुल से बेटी अथिया की वेडिंग पर बोले सुनील शेट्टी – ‘बच्चों को छुट्टी मिलेगी तो होगी शादी…’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। केएल राहुल और अथिया मीडिया में एक-दूसरे के बारे में बात करने से बचते हैं, लेकिन दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का मौका कभी नहीं छोड़ते। लंबे समय से यह दावा किया जा रहा है कि अथिया और केएल राहुल शादी करने जा रहे हैं। कई रिपोर्ट्स से शादी से जुड़ी जानकारियां भी सामने आई हैं। हालांकि, अब अथिया शेट्टी के पिता और अभिनेता सुनील शेट्टी ने कपल की वेडिंग प्लानिंग को लेकर बयान दिया है।

    एक मीडिया पोर्टल से बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) से उनकी बेटी की शादी के बारे में पूछा गया। इसका जवाब देते हुए अभिनेता नेकहा, ‘मुझे लगता है कि अगर बच्चे फैसला करेंगे तो ऐसा होगा। राहुल फिलहाल एशिया कप, वर्ल्ड कप, साउथ अफ्रीका टूर, ऑस्ट्रेलिया टूर में व्यस्त हैं। जब बच्चों को छुट्टी मिलेगी तो शादी होगी। बाकी दिनों में शादी होना संभव नहीं है।’ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी दोनों एक साथ एक ही घर में शिफ्ट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने बांद्रा में कार्टर रोड पर एक घर लिया है। केएल राहुल इन दिनों जिम्बाब्वे के साथ क्रिकेट मैच में व्यस्त हैं। जब से ये कपल अपने नए घर में शिफ्ट हुआ है, शादी की खबरें एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

     

    कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में अथिया केएल. राहुल से उनके रिश्ते को लेकर सवाल किया गया। अथिया ने इस सवाल का जवाब दिया, ‘मैं ऐसे सवालों का जवाब नहीं देती। मुझे ऐसे सवालों पर हंसी आती है। लोगों को सोचने देना कि वे क्या चाहते हैं।’ अथिया और राहुल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। राहुल ने वैलेंटाइन डे पर अथिया के साथ एक फोटो शेयर की थी। उन्होंने इस फोटो को कैप्शन दिया, ‘हैप्पी डे’ अथिया और राहुल की इस फोटो ने कई लोगों का ध्यान खींचा। अथिया ने 2015 में एक्शन फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अथिया ने ‘मुबारकां’, ‘नवाबजादे’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। अथिया के अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया।