‘विक्रम वेधा’ की कमाई 100 करोड़ के पार, शुक्रवार को ऋतिक-सैफ की फिल्म ने किया बड़ा धमाका

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आखिरीबार साल 2019 में फिल्म ‘वॉर’ (War) में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ अहम भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। दर्शकों ने  ‘वॉर’ में ऋतिक और टाइगर की जोड़ी को काफी पसंद किया था। तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद अब ऋतिक रोशन ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर  ‘विक्रम वेधा’ के जरिए धमाका किया है। इस फिल्म में  ऋतिक पहली बार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई दे रहे है। 

    फिल्म ‘विक्रम वेधा’ पिछले महीने रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन पुष्कर और गायत्री की निर्देशक जोड़ी ने किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती दिखाई दे रही है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने रिलीज के दिन यानी 30 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर 10.30 करोड़ रुपये की कमाई कर सभी को चौका दिया था। एक हफ्ते में फिल्म ने 59 करोड़ रुपए का कलेक्शन अपने नाम किया। इसके बाद फिल्म ने शुक्रवार को 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की हैं।  आठवें दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 61 करोड़ रुपये रहा। ‘विक्रम वेधा’ ने अब तक भारत में 72 करोड़ रुपये और विदेश में 31 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म की कुल कमाई 103 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है ।

     ‘विक्रम वेधा’ ने रिलीज के आठवें दिन फिल्म ने ग्लोबली 100 करोड़ का कलेक्शन कर नया रिकॉर्ड बनाया है। 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली यह ऋतिक रोशन की 13वीं फिल्म है। ‘कभी खुशी कभी गम’ उनके करियर की पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ रुपये कमाए हैं। उनकी ज्यादातर फिल्मों ने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है।