स्थानीय पुलिस ने कल्याण के एक तबेले से चोरी करने के आरोप में शातिर चोरों को गिरफ्तार किया

    Loading

    कल्याण : तबेले में चोरी करने आए चारों का विरोध करने पर एक चोर (Thief) ने तबेले के कर्मचारी जयहिंद यादव (Jaihind Yadav) को चाकू से हमला कर बुरी तरह जख्मी (Injured) कर दिया, घायल होने के बाद भी तबेले कर्मचारी यादव ने एक चोर को पकड़े रखा और शोर सुनकर आए परिसर के लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय कोलसेवाड़ी पुलिस (Kolsewadi Police) ने रोशन शर्मा नामक चोर को गिरफ्तार (Arrested) कर फरार हुए उसके एक और साथी आरोपी कृष्णा माली को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच पड़ताल की जा रही हैं। 

    कोलशेवाड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की अल सुबह कल्याण पूर्व काटेमानिवली नूतन स्कूल के पास स्थित जॉन तबेले में 2 चोर चोरी के इरादे से घुसे और तबेले में रखा कीमती मोबाइल फोन और कंप्यूटर की स्क्रीन लेकर जाने लगे तभी तबेले में काम करने वाले जयहिंद यादव की नजर चोरों पर पड़ी और यादव ने चोरों को रोकने की कोशिश की इसी दौरान रोशन नामक एक चोर ने अपनी जेब से चाकू निकालकर यादव पर हमला कर दिया। 

    आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया 

    जिससे लहूलुहान होने के बाद भी यादव ने चोर को कसके जकड़े रखा और यादव के चिल्लाने के बाद हंगामा मचते ही परिसर के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़ कर कोलसेवाड़ी पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के समय चोर का एक साथी कृष्णा फरार हो गया था उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। फिलहाल दोनों आरोपी सलाखों के अंदर हैं और कोलाशेवाड़ी पुलिस आगे की कानूनी करवाई में जुटी हुई है।