Brij Bhushan hints at contesting from Kaiserganj again, Uttar Pradesh
भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह Pic : Facebook

Loading

केसरगंज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की केसरगंज (Kaiserganj) सीट से बीजेपी प्रत्याशी को लेकर सस्पेंस पर बृजभूषण शरण सिंह ने चुप्पी तोड़ी है। बृजभूषण पर लगे आरोपों को बाद बीजेपी एक बार फिर से उन्हें अपना उम्मीदवार बनाएगी या नहीं, इस पर सांसद बृजभूषण (Brij Bhushan Sharan Singh) ने खुलकर बात की है और उन्होंने फिर चुनाव लड़ने का दावा किया है।

कैसरगंज से चुनाव लड़ूंगा

बीजेपी के टिकट पर केसरगंज सीट से लगातार तीन बार से जीतते आ रहे बृजभूषण शरण सिंह ने इस सीट से फिर चुनाव लड़ने के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि मैं प्रबल दावेदार हूं, 99.9 प्रतिशत कैसरगंज से चुनाव लड़ूंगा। सांसद सिंह ने कहा विपक्ष ने अपना प्रत्याशी नहीं उतारा तो इस वजह से बीजेपी ने भी अपना प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया।

केसरगंज सीट को लेकर क्यों है सस्पेंस

भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर कथित तौर पर महिला पहलवानों के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप है। ये महज आरोप ही नहीं था, बल्कि महिला पहलवानों ने कई दिनों तक बृजभूषण के खिलाफ धरना दिया था। जमकर हो हंगामा हुआ था। यहां तक कि बृजभूषण को भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना पड़ा था। दूसरी ओर बृजभूषण बीजेपी के कद्दावर नेता हैं और केसरगंज सीट से जिताऊ कंडिडेट भी।

बीजेपी ये दोनों चीजें चाहकर भी नजरअंदाज नहीं कर सकती। यही वजह है कि केसरगंज सीट से बीजेपी अपना उम्मीदवार बृजभूषण शरण सिंह को घोषित करती है या नहीं, को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। हालांकि बृजभूषण ने चुनाव लड़ने का दावा किया है।